scriptमणिपुर के बाद अब मेघालय में उपद्रव, दिल्ली की कंपनी की गाड़ियों में लगायी आग | Rioters set fire to vehicles of a Delhi company in Meghalaya. After Manipur, now riot in Meghalaya, vehicles of a Delhi company were set on fire. Rioters set fire to vehicles of a Delhi company in Meghalaya. | Patrika News
राष्ट्रीय

मणिपुर के बाद अब मेघालय में उपद्रव, दिल्ली की कंपनी की गाड़ियों में लगायी आग

पुलिस ने मावथुंगकपर और लाडवेइतांग दोनों घटनाओं के संबंध में नोंगस्टोइन पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया है। पश्चिमी खासी हिल्स के जिला पुलिस प्रमुख बिक्रम मराक ने कहा कि अपराध को अंजाम देने वालों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है।

नई दिल्लीJun 27, 2024 / 10:21 pm

Anand Mani Tripathi

मेघालय के पश्चिम खासी हिल्स जिले में गुरुवार सुबह अज्ञात लोगों के एक समूह ने सड़क निर्माण कंपनी के तीन वाहनों और एक जेसीबी को आग लगा दी। पुलिस ने बताया कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। दिल्ली स्थित ज्वाइंट स्टॉक कंपनी इंडस्ट्रियल एसोसिएशन के स्वामित्व वाले वाहन, पश्चिमी खासी हिल्स के जिला मुख्यालय, लाडवेइतांग, नोंगस्टोइन में कंपनी के कर्मचारियों के क्वार्टर में पार्क किए गए थे।
कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर सतेश कुमार ने कहा कि आगजनी सुबह सवा चार बजे हुई, आग लगने पर कर्मचारियों ने तुरंत कार्रवाई की और आग पर काबू पा लिया। उन्होंने कहा कि क्षतिग्रस्त वाहनों में एक मारुति जिप्सी, एक बोलेरो पिकअप, एक महिंद्रा एक्सयूवी और मावथुंगकपर में सड़क किनारे खड़ी एक एक्सकेवेटर शामिल है। कुमार ने कहा कि कंपनी पश्चिम खासी हिल्स जिले में नोंगस्टोइन-वाहकाजी सड़क के निर्माण में लगी हुई है।
इस बीच पुलिस ने मावथुंगकपर और लाडवेइतांग दोनों घटनाओं के संबंध में नोंगस्टोइन पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया है। पश्चिमी खासी हिल्स के जिला पुलिस प्रमुख बिक्रम मराक ने कहा कि अपराध को अंजाम देने वालों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है।

Hindi News/ National News / मणिपुर के बाद अब मेघालय में उपद्रव, दिल्ली की कंपनी की गाड़ियों में लगायी आग

ट्रेंडिंग वीडियो