scriptलालू प्रसाद के करीबी RJD नेता सुभाष यादव गिरफ्तार, ED की रेड में मिला 2 करोड़ का कैश, बालू किंग के नाम से है मशहूर | Sand Mining Case : Lalu Yadav's Close Aide Subhash Yadav Arrested | Patrika News
राष्ट्रीय

लालू प्रसाद के करीबी RJD नेता सुभाष यादव गिरफ्तार, ED की रेड में मिला 2 करोड़ का कैश, बालू किंग के नाम से है मशहूर

Sand Mining Case :लालू प्रसाद यादव के करीबी राजद नेता सुभाष यादव को ED ने गिरफ्तार किया है। ED ने गिरफ्तारी से सुभाष यादव के 8 ठिकानों पर कई घंटे छापेमारी की थी।

नई दिल्लीMar 10, 2024 / 02:06 pm

Shaitan Prajapat

subhash_yadav0.jpg

Sand Mining Case : बिहार में भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई लगातार जारी है। ईडी की टीम ने राष्ट्रीय जनता दल के नेता और लालू प्रसाद यादव के बेहद करीबी कहे जाने वाले सुभाष यादव को गिरफ्तार कर लिया है। एक दिन पहले शनिवार को जांच एजेंसी की टीम ने पटना मे अलग अलग आठ ठिकानों पर छापेमारी की थी। इस दौरान ईडी को दो करोड़ रुपए कैश मिले थे इसके बार सुभष यादव को गिरफ्तार किया है। नगदी के अलावा अकूत संपत्ति से जुड़े दस्तावेज मिले हैं। सुभाष यादव बालू के अवैध कारोबार से जुड़े हैं। बता दें कि सुभाष लालू प्रसाद के बेहद करीबी नेता हैं और बालू किंग के नाम से भी जाना जाता है।

देर रात पटना से किया गिरफ्तार

सुभाष यादव को शनिवार की देर रात उनके पटना स्थित आवास से गिरफ्तार किया गया था। उनको कोर्ट में पेश किया जाएगा। कोर्ट में पेश करने के बाद उनको पटना के बेउर जेल में शिफ्ट करने की तैयारी की जा रही है।

पूछताछ के दौरान हो सकते है कई खुलासे

ED की टीम पटना स्थित ईडी की विशेष कोर्ट से रिमांड को लेकर अपील करेगी। उनको रिमांड पर लेकर पूछताछ करना चाहती है। आने वाले दिनों में सुभाष यादव और उसके कई राजनीतिक हस्तियों से जुड़े कनेक्शन से संबंधित मामले में भी इस गिरफ्तारी के बाद खुलासा हो सकता है।

Home / National News / लालू प्रसाद के करीबी RJD नेता सुभाष यादव गिरफ्तार, ED की रेड में मिला 2 करोड़ का कैश, बालू किंग के नाम से है मशहूर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो