scriptप्रधानमंत्री के खिलाफ कांग्रेस नेता का विवादित बयान, बोले- मोदी-मोदी करने वाले छात्रों को लगाओ थप्पड़ | Slap youth who chant Modi slogans, says Karnataka Minister Shivaraj Tangadagi | Patrika News
राष्ट्रीय

प्रधानमंत्री के खिलाफ कांग्रेस नेता का विवादित बयान, बोले- मोदी-मोदी करने वाले छात्रों को लगाओ थप्पड़

Congress Leader Shivaraj Tangadagi : कर्नाटक के मंत्री शिवराज तंगदागी ने ‘मोदी-मोदी के नारे’ लगाने वाले युवाओं या छात्रों को थप्पड़ मारने की बात कहकर एक बड़ा विवाद खड़ा कर दिया। इस टिप्पणी की बीजेपी ने कड़ी आलोचना की है।

Mar 26, 2024 / 09:34 am

Shaitan Prajapat

shivraj-tangadagi99.jpg

Shivaraj Tangadagi controversial statement: कर्नाटक के मंत्री शिवराज तंगदागी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की है। कांग्रेस नेता शिवराज ने कहा कि ‘मोदी-मोदी के नारे’ लगाने वाले युवाओं या छात्रों को थप्पड़ मारना चाहिए। इस टिप्पणी की भारतीय जनता पार्टी ने कड़ी आलोचना की है। पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए कर्नाटक के मंत्री और कांग्रेस नेता शिवराज तंगदागी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

‘बीजेपी को शर्म आनी चाहिए’

कोप्पल जिले के करातगी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित करते हुए कांग्रेस मंत्री ने कहा कि बीजेपी को आगामी लोकसभा चुनावों में वोट मांगने में शर्म आनी चाहिए क्योंकि वह विकास के मोर्चे पर विफल रही है। मंत्री ने कहा कि बीजेपी को शर्म आनी चाहिए, वे किस मुंह से वोट मांगने आ रहे हैं। वे एक भी विकास कार्य करने में अक्षम हैं।

‘युवाओं को नहीं मिला रोजगार’

कांग्रेस मंत्री शिवराज तंगदागी ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था। उन्होंने सवाल करते हुए पूछा, क्या बीजेपी ने किसी को नौकरी दी? शिवराज ने कहा कि जब उनसे नौकरी मांगी जाती है तो वे (भाजपा) उनसे पकौड़ा बेचने के लिए कहते हैं।

बीजेपी नेताओं ने की कड़ी आलोचना

शिवराज तंगदागी ने कहा, अगर कोई छात्र या युवा अभी भी ‘मोदी, मोदी के नारे’ लगता है, तो उन्हें थप्पड़ मारना चाहिए। उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्षों से सबकुछ झूठ के आधार पर चलाया गया है। कांग्रेस मंत्री की विवादित टिप्पणी के खिलाफ बीजेपी नेताओं ने कड़ी आलोचना की हैं। भाजपा नेता अमित मालवीय ने इसको शर्मनाक करार दिया है।

Hindi News/ National News / प्रधानमंत्री के खिलाफ कांग्रेस नेता का विवादित बयान, बोले- मोदी-मोदी करने वाले छात्रों को लगाओ थप्पड़

ट्रेंडिंग वीडियो