script बंगाल में कब तक चढ़ती रहेगी हिंदुओं की बलि, महिलाओं का होता रहेगा रेप : संदेशखाली हिंसा को लेकर स्मृति का हमला | Smriti Irani attacks Mamata Banerjee over Sandeshkhali violence | Patrika News

बंगाल में कब तक चढ़ती रहेगी हिंदुओं की बलि, महिलाओं का होता रहेगा रेप : संदेशखाली हिंसा को लेकर स्मृति का हमला

locationनई दिल्लीPublished: Feb 12, 2024 05:41:42 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

Sandeshkhali Incident: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में कुछ महिलाओं द्वारा सामने आकर मीडिया को अपनी व्यथा बताने का जिक्र करते हुए राज्य की ममता बनर्जी सरकार पर तीखा हमला बोला है।

smriti_irani66.jpg

Sandeshkhali Incident: पश्चिम बंगाल के नॉर्थ 24 परगना जिले के संदेशखाली हिंसा पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सोमवार को सत्तारूढ पार्टी टीएमसी पर जोरदार हमला बोला है। मीडिया से बात करते हुए ईरानी ने ममता बनर्जी सरकार पर निशाना साधते हुए सवाल पूछा कि पश्चिम बंगाल में कब तक टीएमसी की राज्य प्रायोजित हिंसा द्वारा हिंदुओं की बलि चढ़ती रहेगी और हिंदू महिलाओं का बलात्कार होता रहेगा। बीजेपी राष्ट्रीय मुख्यालय में मीडिया को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में कुछ महिलाओं ने बांग्ला में अपनी व्यथा को मीडिया के सामने रखा है कि टीएमसी के लोग घर-घर जाकर देखते थे कि किस घर में कौन सी बहू सुंदर है, उम्र में कौन कम है और फिर उन औरतों को पहचान कर उनके पतियों से कहा जाता था कि तुम इसके पति हो सकते हो, लेकिन अब तुम्हारा इस औरत पर कोई अधिकार नहीं है।


टीएमसी के गुंडे हिंदू परिवारों को बना रहे है निशाना

पश्चिम बंगाल में कम उम्र की नवविवाहिताओं के साथ बलात्कार का आरोप लगाते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जब तक टीएमसी के गुंडों का मन नहीं भरता था, तब तक इन औरतों को रिहा नहीं किया जाता था और इसके लिए विशेष रूप से टीएमसी के गुंडे हिंदू परिवारों को चिन्हित करते थे। तृणमूल कांग्रेस के नेता शेख शाहजहां पर निशाना साधते हुए उन्होंने आगे कहा कि यह शेख शाहजहां वहीं है, जिसके गुंडों ने ईडी अधिकारियों का घेराव कर उन पर ईंट-पत्थर फेंककर उन्हें घायल कर दिया था।

घरों से कम उम्र मे बहुओं को उठाकर कर रहे रेप

टीएमसी सुप्रीमो पर बड़ा हमला बोलते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि ममता बंदोपाध्याय (ममता बनर्जी) ने अपने राजनीतिक लाभ के लिए एससी, एसटी, मछुआरों और कृषक समुदायों की महिलाओं की गरिमा का सौदा किया है। हिंदू नरसंहार पर सौदा कर ममता अपनी सत्ता का साम्राज्य चला रही हैं। घर-घर जाकर ममता के गुंडे हिंदू परिवार की छोटी उम्र की बहुओं को उठाकर उनका बलात्कार कर रहे हैं और ममता उस पर चुप्पी साधे हुए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो