scriptSpiceJet flight from Bangalore to Darbhanga diverted to Hyderabad, after the uproar some passengers were brought to Patna | बेंगलुरु से दरभंगा आ रही फ्लाइट पहुंची हैदराबाद, यात्रियों ने किया हंगामा | Patrika News

बेंगलुरु से दरभंगा आ रही फ्लाइट पहुंची हैदराबाद, यात्रियों ने किया हंगामा

Published: Sep 29, 2022 02:04:35 pm

Submitted by:

Archana Keshri

बैंगलुरु से दरभंगा आ रही फ्लाइट हैदराबाद पहुंच गई। वहां से यात्रियों को पटना लाया गया। स्पाइसजेट ने यात्रियों को पटना से दरभंगा ले जाने की कोई व्यवस्था नहीं है। आधी रात को किसी प्रकार यात्री अपने परिवार के साथ दरभंगा की ओर रवाना हुए।

SpiceJet flight from Bangalore to Darbhanga diverted to Hyderabad
SpiceJet flight from Bangalore to Darbhanga diverted to Hyderabad
बिहार के दरभंगा से एक बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि बेंगलुरु से दरभंगा के बीच उड़ने वाले विमान को अचानक किसी वजह से हैदराबाद डायवर्ट कर दिया गया। बेंगलुरु से दरभंगा के लिए बुधवार को उड़ा स्पाइसजेट की फ्लाइट SG-493 आधे रास्ते में ही डायवर्ट कर दी गई। दरभंगा के स्थान पर हैदराबाद पहुंच गए यात्री आक्रोशित हो गए, जिसके बाद हवाई अड्डे पर अफरा-तफरी मच गई।
 

दरभंगा के यात्रियो को विमान ने हैदराबाद में उतारा


आधे रास्ते से लौटे विमान को दोपहर करीब ढाई बजे हैदराबाद में लैंड कराया गया। करीब डेढ़ घंटे तक यात्रियों को विमान में ही बैठाए रखा। यात्रियों ने हंगामा करना शुरू किया तो सभी यात्रियों को विमान से उतार दिया गया। हैदराबाद एयरपोर्ट पर उतरने के बाद यात्रियों को जानकारी दी गई कि वापस बेंगलुरू के लिए 2 घंटे बाद विमान मिलेगी। इसके बाद यात्रियों का गुस्सा और बढ़ गया। यात्रियों ने आरोप लगया कि हमें बिना पूर्व सूचना के बेंगलुरु एयरपोर्ट पर उतार दिया गया। जिसके बाद सभी लोग आक्रोशित हो गए और जमकर हंगामा करने लगे।
 

तकनीकी गड़बड़ी के कारण विमान को किया गया डायवर्ट


हंगामा बढ़ता देख बाद में यात्रियों को पटना भेजा गया। हैदराबाद से पटना के लिए विमान ने रात करीब सवा नौ बजे उड़ान भरी। यात्रियों को पटना से दरभंगा कैसे भेजा जाएगा, इसकी जानकारी नहीं दी गई। आधी रात को किसी प्रकार यात्री अपने परिवार के साथ दरभंगा की ओर रवाना हुए। दूसरी तरफ विमान कंपनियों के एक कर्मचारी का कहना था कि तकनीकी गड़बड़ियों के कारण विमान को डायवर्ट करना पड़ा।
 

स्पाइस जेट के विमानों में आए दिन कोई न कोई होती रहती तकनीकी समस्या


बताते चलें कि हैदराबाद और दरभंगा के बीच स्पाइसजेट विमानों का परिचालन करती है। पिछले कुछ महीनों पर ध्यान दें तो स्पाइस जेट के विमानों के साथ आए दिन कोई न कोई तकनीकी समस्या होती रहती है। जिसके कारण विमानों को अचानक डायवर्ट किया जाता रहा है। जहां स्पाइस जेट की मनमानी थमने का नाम नहीं ले रही है, वहीं दरभंगा एयरपोर्ट के भी परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही है। शुरुआती सफलताओं के बाद दरभंगा एयरपोर्ट की रैंकिंग धीरे-धीरे घट रही है।

यह भी पढ़ें

अपने 'कंडोम' वाले बयान पर फंसी बिहार की महिला IAS ऑफीसर , NCW ने सात दिन में मांगा जवाब

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.