scriptSuraj Revanna: सूरज रेवन्ना के खिलाफ कुकर्म का दूसरा केस, अब सहयोगी ने लगाए अप्राकृतिक संबंध बनाने के आरोप | Suraj Revanna sexual harassment case update abuse second fir unnatural sex | Patrika News
राष्ट्रीय

Suraj Revanna: सूरज रेवन्ना के खिलाफ कुकर्म का दूसरा केस, अब सहयोगी ने लगाए अप्राकृतिक संबंध बनाने के आरोप

Suraj Revanna Sexual Assault Case: प्रज्वल रेवन्ना (Prajwal Revanna) यौन उत्पीड़न कांड पहले ही कर्नाटक की राजनीति में भूचाल ला चुका है। अब उनके भाई सूरज रेवन्ना को लेकर हो रहे खुलासे चौंकाने वाले हैं।

नई दिल्लीJun 26, 2024 / 09:00 am

Akash Sharma

suraj revanna

पुलिस गिरफ्त में सूरज रेवन्ना

Suraj Revanna Sexual Assault Case: प्रज्वल रेवन्ना (Prajwal Revanna) यौन उत्पीड़न कांड पहले ही कर्नाटक की राजनीति में भूचाल ला चुका है। अब उनके भाई सूरज रेवन्ना को लेकर हो रहे खुलासे चौंकाने वाले हैं। बता दें कि सूरज पर उनके करीबी सहयोगी ने अप्राकृतिक संबंध बनाने के आरोप लगाया है। कर्नाटक के हासन जिले के होलेनरसिपुरा पुलिस थाने में मंगलवार को उनके खिलाफ कुकर्म का दूसरा केस दर्ज हुआ। 

‘अगली बार अच्छा लगेगा’

प्रज्वल रेवन्ना के भाई सूरज रेवन्ना पर यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगे हैं। पुलिस के पास दर्ज FIR के मुताबिक, पीड़ित युवक का कहना है कि नौकरी के बहाने को कमरे में ले और फिर कपड़े उतरवाए और किस करने लगे। इतना ही नहीं सूरज ने उसके होंठ और गले पर काटने की भी कोशिश की। FIR के अनुसार यौन उत्पीड़न के बाद सूरज ने लड़के से कथित तौर पर कहा कि उसने उसके साथ पहली बार संबंध बनाए हैं, इसलिए दर्द है। अगली बार उसे भी अच्छा लगेगा।
Suraj Revanna
सूरज रेवन्ना

सूरज रेवन्ना केस की CID कर रही जांच 

सूरज रेवन्ना के करीबी सहयोगी ने उनके खिलाफ कुकर्म का मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सूरज के खिलाफ कुकर्म का दूसरा मुकदमा दर्ज किया गया है। सूरज रेवन्ना मामले की जांच सीआईडी कर रही है। सूरज पर पहले पार्टी कार्यकर्ता ने जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाने का आरोप लगाया था। शिकायतकर्ता का आरोप था कि सूरज ने उसे नौकरी के बहाने फॉर्म हाऊस बुलाया और फिर दरवाजा बंद करके उसके साथ गलत काम किया। उसका कहना था कि सूरज काफी आक्रामक थे और उसके लाख गिड़गिड़ाने के बावजूद वह टस नहीं मस नहीं हुए। सूरज पर शिकायतकर्ता का गुप्तांग छेड़ने और उसके गले और कान पर दांत से काटने का भी आरोप लगाया था।

कौन है सूरज रेवन्ना 

सूरज के खिलाफ दूसरा मामला उनके सहयोगी की शिकायत के आधार पर दर्ज किया गया है। सूरज के सहयोगी ने पहले जद(एस) के एक कार्यकर्ता के खिलाफ ब्लैकमेल करने की शिकायत दर्ज कराई थी। कर्नाटक पुलिस सूरज को रविवार को ही गिरफ्तार कर चुकी है। कोर्ट के आदेश के बाद वह 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे जा चुके थे। सोमवार को अदालत ने सूरज को आठ दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। विधानसभा परिषद के सदस्य होने के अलावा सूरज एक डॉक्टर भी है और पूर्व प्रधानमंत्री एवं जद(एस) संरक्षक एचडी देवेगौड़ा के पोते भी हैं। प्रज्वल और सूरज लेनरसिपुरा के विधायक एच. डी. रेवन्ना के बेटे हैं।

Hindi News/ National News / Suraj Revanna: सूरज रेवन्ना के खिलाफ कुकर्म का दूसरा केस, अब सहयोगी ने लगाए अप्राकृतिक संबंध बनाने के आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो