script मुख्यमंत्री पद की शपथ लेते ही रेवंत रेड्डी ने लगाया जनता दरबार, फरियादियों की सुनीं शिकायतें | Telangana cm revanth reddy held Janata Darbar and heard the complaints | Patrika News

मुख्यमंत्री पद की शपथ लेते ही रेवंत रेड्डी ने लगाया जनता दरबार, फरियादियों की सुनीं शिकायतें

locationनई दिल्लीPublished: Dec 08, 2023 03:20:09 pm

Submitted by:

Shivam Shukla

Telangana cm revanth reddy: तेलंगाना सीएम आज सुबह 10 बजे के करीब प्रजा भवन पहुंचे और व्यक्तिगत रूप से लोगों की शिकायतें सुनीं। सीएम से मिलने वालों में व्हीलचेयर पर बैठे कुछ मरीज और दिव्यांग भी शामिल थे।

revanth reddy praja darbar

Telangana cm revanth reddy: तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी सीएम पद की शपथ लेने के बाद हरकत में आ गए हैं। उन्होंने गुरुवार को शपथ समारोह के तुरंत बाद सीएम आवास और कार्यालय में लगे लोहे के बैरियर और गेट को हटवाने का काम शुरू करवा दिया था। वहीं आज यानी शुक्रवार जनता दरबार लगाकर लोगों की परेशानियों को सुना। इस दौरान उन्होंने सीएम आवास पर आये फिरयादियों से आवेदन प्राप्त किए।

सीएम ने व्यक्तिगत रूप से सुनीं जनता की शिकायतें

बता दें कि तेलंगाना सीएम सुबह 10 बजे के करीब प्रजा भवन पहुंचे और व्यक्तिगत रूप से लोगों की शिकायतें सुनीं। सीएम से मिलने वालों में व्हीलचेयर पर बैठे कुछ मरीज और दिव्यांग भी शामिल थे।

फरियादियों के चेहरों पर दिखी खुशी

जनता दरबार में पहुंचे फरियादियों ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि उन्हें खुशी है कि लंबे समय के बाद कोई मुख्यमंत्री जनता की शिकायतें सुन रहा है। उन्होंने संयुक्त आंध्र प्रदेश के दिवंगत मुख्यमंत्री वाई.एस. राजशेखर रेड्डी का जिक्र करते हुए कहा, "ऐसा लगता है जैसे वाईएसआर सर का पुनर्जन्म हो गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो