scriptTelangana: डिप्टी सीएम के आवास को बम से उड़ाने की मिली धमकी, धमकाने वाले की तलाश जारी | telangana deputy chief minister residence praja bhavan get bomb threat search for caller continues | Patrika News
राष्ट्रीय

Telangana: डिप्टी सीएम के आवास को बम से उड़ाने की मिली धमकी, धमकाने वाले की तलाश जारी

एक अज्ञात व्यक्ति ने पुलिस को फोन कर बताया कि प्रजा भवन में बम रखा गया है, जो कभी भी फट सकता है।

नई दिल्लीMay 28, 2024 / 08:38 pm

Paritosh Shahi

तेलंगाना के ज्योतिराव फुले प्रजा भवन को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। यह भवन तेलंगाना के डिप्टी सीएम मल्लू भट्टी विक्रमार्क का आवास है। एक अज्ञात व्यक्ति ने पुलिस नियंत्रण कक्ष को फोन कर बताया कि प्रजा भवन में बम रखा गया है, जो कभी भी फट सकता है। इसके बाद पुलिस टीमों ने बेगमपेट क्षेत्र में प्रजा भवन, पूर्व में प्रगति भवन में तलाशी अभियान शुरू किया। बम डिस्पोजल स्क्वायड, डॉग स्क्वायड और ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) के आपदा प्रतिक्रिया बल समेत विशेष पुलिस दलों को कार्रवाई में लगाया गया। हालांकि, तलाशी के दौरान पुलिस को कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। फिलहाल, जांच की जा रही है।

पहले सीएम आवास था

प्रजा भवन नवंबर तक तेलंगाना के मुख्यमंत्री का आधिकारिक निवास था, जब भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) सत्ता में थी। कांग्रेस के सत्ता में आने के बाद, यह भवन डिप्टी सीएम मल्लू भट्टी विक्रमार्क का आधिकारिक निवास हो गया। कांग्रेस सरकार भी परिसर के एक हिस्से का उपयोग लोगों से याचिकाएं प्राप्त करने के लिए कर रही है। इस घटना पर राज्य मंत्री सीथक्का ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि कई लोग अपनी समस्याओं के बारे में याचिका लेकर प्रजा भवन आते हैं। सभी को परिसर में प्रवेश करने की अनुमति दी जा रही है। उन्हें किसी पर शक नहीं है।

Hindi News/ National News / Telangana: डिप्टी सीएम के आवास को बम से उड़ाने की मिली धमकी, धमकाने वाले की तलाश जारी

ट्रेंडिंग वीडियो