scriptपीएम मोदी को जान से मारने की धमकी, NIA की मुंबई ब्रांच को मिला धमकी भरा ई-मेल | Threats To Kill PM Modi Mumbai Branch Of NIA Received Threatening E Mail | Patrika News

पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी, NIA की मुंबई ब्रांच को मिला धमकी भरा ई-मेल

locationनई दिल्लीPublished: Apr 01, 2022 03:08:55 pm

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जान को खतरा है.. ये दावा है नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी की मुंबई ब्रांच का। एनआईए को एक धमकी भरा ईमेल मिला है, जिसमें प्रधानमंत्री मोदी को जान से मारने की धमकी दी गई है। इस खबर से बाद एआईए हरकत में आई और इसके लिए इस ईमेल की डीटेल दूसरी एजेंसियों को भे दी गई है।

Threats To Kill PM Modi Mumbai Branch Of NIA Received Threatening E Mail

Threats To Kill PM Modi Mumbai Branch Of NIA Received Threatening E Mail

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या को जान से मारने की साजिश बेनकाब हुई है। दरअसल इस बारे में नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) को एक धमकी भरा ईमेल मिला है। इस ई मेल में धमकी देने वाले ने 20 किलो RDX होने का भी दावा किया है। पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी भरा ई-मेल मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं। एनआईए ने इस मेल की जानकारी अन्य सुरक्षा एजेंसियों के साथ भी साझा की है। यही नहीं इसके साथ ही एनआईए की ओर से हाईलेवल जांच भी शुरू कर दी गई है।

ये है मामला

मिली जानकारी के अनुसार NIA की मुंबई ब्रांच को पीएम मोदी की हत्या की साजिश का धमकी भरा पत्र मिला था। इस ईमेल में धमकी देने वालों ने 20 किलो आरडीएक्स के जरिए पीएम मोदी को जान मारने की बात कही थी। मेल में दो करोड़ लोगों को मारने की भी धमकी दी गई है। हालांकि मेल में कितनी सच्चाई और ये कहां से भेजा गया है इसको लेकर अभी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें – Pariksha Pe Charcha 2022: पीएम मोदी ने कहा- कॉम्पटीशन से घबराएं नहीं, ये जिंदगी को आगे बढ़ाने का माध्यम है

20 स्लीपर सेल तैयार करने का दावा

शुरुआती जानकारी के मुताबिक हमले के लिए 20 स्लीपर सेल के तैयार होने का दावा किया जा रहा है। यही नहीं ई-मेल में 20 किलो RDX के साथ हमले का प्लान लिखा गया है, जिससे एनआईए के कान खड़े हो गए। एनआईए की ओर से मेल करने वाले का आतंकियों से संबंध होने का दावा किया जा रहा है।

938.jpg

इससे पहले भी कई बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मारने का योजना बनाए जाने की खबरें सामने आ चुकी हैं। हालांकि सुरक्षा एजेंसियों के सतर्कता के चलते इन्हें नाकाम कर दिया गया है।
938.jpg

मेल लिखने वाले के कई आतंकियों से संबंध

मेल के मुताबिक, हमले की योजना तैयार हो चुकी है। मेल में कहा गया है कि मेल लिखने वाले के कई आतंकियों से संबंध हैं। नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी ने धमकी भरा ई-मेल खुफिया और सुरक्षा एजेंसियों को भी भेजा है। प्रधानमंत्री मोदी की हत्या की साजिश रचने का खुलासा होने के बाद सुरक्षाबलों को अलर्ट कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें – Rajya Sabha से रिटायर हुए 72 सांसद, जानिए पीएम मोदी ने फेयरवेल में क्या कहा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो