ममता बनर्जी पर बीजेपी का जोरदार हमला, टीएमसी को बताया "टोटल ममता करप्शन" 

ममता बनर्जी पर बीजेपी का जोरदार हमला, टीएमसी को बताया
Prakash Javadekar

ghanendra singh | Publish: Aug, 02 2017 08:01:00 PM (IST) राष्ट्रीय

भारतीय जनता पार्टी ने पश्चिम बंगाल की सत्ता पर काबिज ममता बनर्जी और उनकी पार्टी पर जोरदार हमला बोला है।पार्टी ने टीएमसी को "टोटल ममता करप्शन" करार दिया है।

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने पश्चिम बंगाल की सत्ता पर काबिज ममता बनर्जी और उनकी पार्टी पर जोरदार हमला बोला है। पार्टी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए। साथ ही टीएमसी को "टोटल ममता करप्शन" करार दिया। बीजेपी ने मामले में कारवाई की मांग करते हुए मुख्यमंत्री बनर्जी से जवाब मांगा है।  बता दें कि नारद स्टिंग के मामले पर टीएमसी पर भ्रष्ट्राचार के आरोप लगे है। इस मामले में पार्टी के कई दिगग्ज नेता को जवाब देना पड़ रहा है। 

Image result for mamta banerjee

ममता के साथ भतीजे अभिषेक पर ही मढ़ा आरोप 
बुधवार को भाजपा मुख्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में वरिष्ठ नेता व मानव संसाधन व विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और पार्टी प्रवक्ता संबित पात्रा ने ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी पर भ्रष्टाचार के मामले में शामिल होने का आरोप लगाया। जावड़ेकर ने कहा कि वैदिक रियलिटी कंपनी के मालिक राजकिशोर मोदी वाम मोर्चा की सरकार के दौरान आईटी सिटी बनाने के लिए किसानों की जमीन हासिल करने में जुटा था। 2009 में ममता ने इसके खिलाफ आंदोलन करते हुए राजकिशोर को जेल भेजने की मांग की थी।

Image result for narad chitfund

1.5 करोड़ रुपए का है मामला 
ममता के सत्ता में आने के बाद बदले घटनाक्रम में उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी लीप्स एंड बाउंड्स नामक कंपनी के डायरेक्टर बने। इस कंपनी के पंजीकरण का पता 30बी हरीश चटर्जी मार्ग था जो ममता का निवास है। इसके बाद राजकिशोर जिसके खिलाफ तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने आंदोलन किया, उसने अपनी दूसरी कंपनी ग्रीनटेक आईटी से अभिषेक की कंपनी को 1.5 करोड़ रुपए दिए। ग्रीनटेक की बैलेंसशीट में भी इसका जिक्र है और लीप्स एंड बाउंड्स ने भी इसे दर्शाया है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ममता को इसका जवाब देना होगा।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned