scriptहिंदुओं को भागीरथी नदी में बहा देंगे… TMC विधायक हुमायूं कबीर ने दिया विवादित बयान | tmc mla humayun kabir threatened hindus said will drown in river Bhagirathi | Patrika News
राष्ट्रीय

हिंदुओं को भागीरथी नदी में बहा देंगे… TMC विधायक हुमायूं कबीर ने दिया विवादित बयान

चुनाव प्रचार करने पहुंचे तृणमूल कांग्रेस विधायक हुमायूं कबीर ने कहा कि तुम 70 फीसदी हो और हम 30 फीसदी हैं लेकिन अगर हम तुम्हें भागीरथी में बहा नहीं सके तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा।

नई दिल्लीMay 02, 2024 / 05:18 pm

Paritosh Shahi

लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण का चुनाव प्रचार जोरों पर है। सभी पार्टी के नेता लोगों का समर्थन पाने के लिए बड़े बड़े वादा कर रहे हैं। पीएम मोदी, राहुल गांधी से लेकर ममता बनर्जी तक सभी नेता धुआंधार रैली कर रहे हैं। इस बार के चुनाव में नेताओं द्वारा खूब विवादित बयान दिया जा रहा है। पीएम मोदी, केसीआर, राहुल गांधी को चुनाव आयोग द्वारा नोटिस भी भेजा जा चुका है फिर दूसरे नेता विवादित बयान देने से बाज नहीं आ रहे। इस बीच पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे तृणमूल विधायक हुमायूं कबीर ने कहा है कि हिंदुओं को गंगा में बहा देंगे। भरतपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक कबीर ने जनसभा को संबोधित करते हुए यह बात कही।

हुमायूं कबीर का विवादित बयान

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि टीएमसी विधायक हुमायूं कबीर एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान हुमायूं कबीर ने कहा, “तुम लोग यानी हिंदू 70 फीसदी हो और हम लोग (मुस्लिम) भी 30 फीसदी हैं। यहां पर तुम काजीपाड़ा का मस्जिद तोड़ोगे। बाकी मुसलमान हाथ पर हाथ रखकर बैठे रहेंगे, यह कभी नहीं होगा। भाजपा को मैं यह बता देना चाहता हूं कि यह कभी भी नहीं होगा। 2 घंटे के अंदर ही भागीरथी नदी में बहा न सके तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा।”

Home / National News / हिंदुओं को भागीरथी नदी में बहा देंगे… TMC विधायक हुमायूं कबीर ने दिया विवादित बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो