script‘केजरीवाल को आशीर्वाद’, पत्नी सुनीता ने जेल में बंद CM के लिए चलाया WhatsApp अभियान | Wife Sunita launches WhatsApp campaign for jailed Delhi CM, Kejriwal ko Ashirwad | Patrika News
राष्ट्रीय

‘केजरीवाल को आशीर्वाद’, पत्नी सुनीता ने जेल में बंद CM के लिए चलाया WhatsApp अभियान

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने शुक्रवार को एक वीडियो संदेश में एक व्हाट्सएप अभियान ‘केजरीवाल को आशीर्वाद’ की घोषणा की।

नई दिल्लीMar 29, 2024 / 12:44 pm

Akash Sharma

Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal's wife Sunita in a video message tells about the blessings to the WhatsApp campaign Kejriwal.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता व्हाट्सएप अभियान केजरीवाल को आशीर्वाद के बारे मेंं बताती हुई।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने शुक्रवार को एक वीडियो संदेश में एक व्हाट्सएप अभियान ‘केजरीवाल को आशीर्वाद’ की घोषणा की। इसमें लोगों को जेल में बंद आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक को शुभकामनाएं भेजने के लिए एक व्हाट्सएप नंबर साझा किया गया। हम आज से एक अभियान शुरू कर रहे हैं। इसका नाम है केजरीवाल को आशीर्वाद। इसके जरिए आप व्हाट्सएप नंबर पर केजरीवाल को अपना आशीर्वाद और प्रार्थना भेज सकते हैं।

‘यह अत्याचार नहीं चलेगा और लोग जवाब देंगे’

सुनीता केजरीवाल का यह बयान मुख्यमंत्री के दिल्ली की राउज एवेन्यू अदालत में पेश होने के एक दिन बाद आया है। बता दें कि केजरीवाल के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ED) की हिरासत को 1 अप्रैल तक बढ़ा दिया है। सुनीता केजरीवाल अदालत की कार्यवाही में शामिल हुई थीं। वहां उनके पति ने खुद न्यायाधीश के सामने दलीलें रखी थीं। सुनीता ने बताया कि CM केजरीवाल की तबीयत ठीक नहीं है। उनके शुगर लेवल में उतार-चढ़ाव हो रहा है. उसे बहुत परेशान किया जा रहा है। यह अत्याचार नहीं चलेगा और लोग जवाब देंगे।

Home / National News / ‘केजरीवाल को आशीर्वाद’, पत्नी सुनीता ने जेल में बंद CM के लिए चलाया WhatsApp अभियान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो