scriptCRPF ओर BSF को साथ लेकर ED ने फिर मारा बंगाल तीन ठिकानों पर छापा | With the help of CRPF and BSF, ED again raided three places in Bengal | Patrika News
राष्ट्रीय

CRPF ओर BSF को साथ लेकर ED ने फिर मारा बंगाल तीन ठिकानों पर छापा

कोलकाता के उत्तरी बाहरी इलाके बेलघरिया में एक सॉफ्टवेयर कंपनी के कर्मचारी रमेश प्रसाद के घर पर भी इसी तरह छापे की कार्रवाई की। खबर लिखे जाने तक तीनों ठिकानों पर एक साथ छापेमारी और तलाशी अभियान जारी था। रेड किस सिलसिले में है, ईडी के अधिकारी इस पर चुप्पी साधे हुए हैं।

कोलकाताJun 20, 2024 / 03:46 pm

Anand Mani Tripathi

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल में तीन ठिकानों पर एक साथ छापेमारी और तलाशी अभियान चलाया। केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल (CAPF) के जवानों के साथ ईडी के अधिकारी सबसे पहले हावड़ा जिले के सालकिया में मोहम्मद हुसैन के घर पहुंचे। इसके तुरंत बाद, सीएपीएफ कर्मियों के साथ ईडी की एक दूसरी टीम उसी जिले के लिलुआ में मनोज दुबे के आवास पर पहुंची।
ईडी की तीसरी टीम ने कोलकाता के उत्तरी बाहरी इलाके बेलघरिया में एक सॉफ्टवेयर कंपनी के कर्मचारी रमेश प्रसाद के घर पर भी इसी तरह छापे की कार्रवाई की। खबर लिखे जाने तक तीनों ठिकानों पर एक साथ छापेमारी और तलाशी अभियान जारी था। रेड किस सिलसिले में है, ईडी के अधिकारी इस पर चुप्पी साधे हुए हैं। लेकिन सूत्रों ने बताया कि यह कार्रवाई गेमिंग ऐप से जुड़े साइबर क्राइम को लेकर है। यह अपराध मूल रूप से दिल्ली में हुआ था।
हालांकि, सूत्रों ने इस बात की पुष्टि नहीं की कि इस कार्रवाई का ई-नगेट घोटाले से कोई लेना देना है या नहीं। ई-नगेट घोटाले में केंद्रीय एजेंसी के अधिकारी पहले ही नकदी, बैंक खाते में जमा राशि और क्रिप्टो-करेंसी के रूप में कई करोड़ रुपये जब्त कर चुके हैं।

Hindi News/ National News / CRPF ओर BSF को साथ लेकर ED ने फिर मारा बंगाल तीन ठिकानों पर छापा

ट्रेंडिंग वीडियो