scriptआयुष्मान खुराना ने बताया अपनी सफलता का राज, हमेशा साथ रखते हैं ये चीज | Ayushman Khurana told the secret of his success | Patrika News
नई दिल्ली

आयुष्मान खुराना ने बताया अपनी सफलता का राज, हमेशा साथ रखते हैं ये चीज

ayushmann khurrana: एक वीडियो के जरिए आयुष्मान ने बताया अपना सफलता का राज
सोनम कपूर ने उनकी इस वीडियो को किया है शेयर

 

नई दिल्लीSep 21, 2019 / 05:50 pm

Sunita Adhikari

ayushmann khurrana
नई दिल्ली: आयुष्मान खुराना एक ऐसे एक्टर बन चुके हैं, जो कोई भी फिल्म करें उसके हिट होने की गारंटी पक्की है। बैक टू बैक हिट फिल्में देकर आयुष्मान ने बेस्ट ऐक्टर का नैशनल अवॉर्ड भी अपने नाम किया है। लेकिन इस सफलता के पीछे आखिर राज क्या है? सभी ये जानने के लिए उत्सुक हैं।
ayushman_khurana_2.jpeg
तो इस सवाल का जवाब खुद आयुष्मान ने दिया है। उन्होंने एक विडियो में ये अपनी सफलता का राज बताया है, जिसे सोनम कपूर ने शेयर किया है। दरअसल, सोनम की फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ के लिए सितारे अपने विडियो ऐक्ट्रेस के साथ शेयर कर रहे हैं, जिसमें उन्होंने बताया है कि वह किस अंधविश्वास को मानते हैं या उनका लकी चार्म क्या है। अब तक रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर, जैकलीन फर्नांडिस जैसे कई सितारों के विडियो सामने आ चुके हैं। अब इसमें आयुष्मान का नाम जुड़ा है।
आयुष्मान ने भी अंधविश्वास के बारे में बात करते हुए कहा कि वह बिल्कुल भी अंधविश्वासी नहीं हैं। लेकिन वो अपने साथ भगवत गीता रखते हैं। यहां तक कि यह उनके बिस्तर के बगल में भी रखी रहती है। आयुष्मान ने यह भी बताया कि वह जब स्टेज या सेट पर जाते हैं तो उसे रिस्पेक्ट देते हुए छूते हैं। वहीं अपने नाम की स्पैलिंग के बारे में बात करते हुए आयुष्मान ने बताया कि उनके नाम की स्पेलिंग में एक्सट्रा एन किसी लकी चार्म के लिए बल्कि उनके पिता के कारण है। उनके नाम की स्पेलिंग हमेशा से ऐसी ही रही है।

Home / New Delhi / आयुष्मान खुराना ने बताया अपनी सफलता का राज, हमेशा साथ रखते हैं ये चीज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो