scriptBihar: गोपालगंज के चौक-चौराहों पर लगा ‘आई सपोर्ट नूपुर शर्मा’ का पोस्टर, बिहार पुलिस अलर्ट | Bihar Police alert on poster of 'I Support Nupur Sharma' in Gopalganj | Patrika News
नई दिल्ली

Bihar: गोपालगंज के चौक-चौराहों पर लगा ‘आई सपोर्ट नूपुर शर्मा’ का पोस्टर, बिहार पुलिस अलर्ट

रातों-रात गोपालगंज शहर के शैक्षणिक संस्थान, पार्क, मंदिर और चौक-चौराहों पर नूपुर शर्मा के समर्थन में ‘आई सपोर्ट नूपुर शर्मा’ का पोस्टर लगाए जाने के बाद पुलिस और खुफिया विभाग अलर्ट हो गई है। वहीं, सोशल मीडिया पर इस पोस्टर को जमकर वायरल किया जा रहा है।

नई दिल्लीJun 13, 2022 / 03:43 pm

Archana Keshri

Bihar: गोपालगंज के चौक-चौराहों पर लगा 'आई सपोर्ट नूपुर शर्मा' का पोस्टर, बिहार पुलिस अलर्ट

Bihar: गोपालगंज के चौक-चौराहों पर लगा ‘आई सपोर्ट नूपुर शर्मा’ का पोस्टर, बिहार पुलिस अलर्ट

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की पूर्व नेता नूपुर शर्मा के विवादित बयान का देशभर के मुस्लिम समाज विरोध कर रहे हैं, तो वहीं बिहार के गोपालगंज में नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्टर लगाए गए हैं। रातों रात गोपालगंज शहर के शैक्षणिक संस्थान, पार्क, मंदिर और चौक-चौराहों पर नूपुर शर्मा के समर्थन में ‘आई सपोर्ट नूपुर शर्मा’ का पोस्टर लगा दिया गया। इस पोस्टर को देखन के बाद पुलिस और खुफिया विभाग अलर्ट हो गए हैं। तो वहीं दूसरी तरफ ये पोस्टर सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है।
सोशल साइट पर भी नूपुर शर्मा के समर्थन और विरोध में पोस्ट शेयर किये जा रहे है। तो नहीं गोपालगंज पुलिस की आईटी सेल सोशल साइट्स पर भड़काऊ पोस्ट करने वालों की सूची तैयार कर रही है। पुलिस सभी सोशल साइटस पर निगरानी कर रही है, सूत्रों की मानें तो अभी तक पुलिस के रडार पर करीब 70 लोग आ गए है। वहीं अब गोपालगंज के चौक-चौराहों पर ‘आई सपोर्ट नूपुर शर्मा’ का पोस्टर लगे दिखाई दिए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये पोस्टर बिहार के हिंदूवादी संगठनों ने लगाए हैं।
बता दें, पैगंबर मोहम्मद साहब के खिलाफ टिप्पणी करने किए जाने के बाद से मुस्लिम समाज में रोष देखने को मिल रहा है। नूपुर शर्मा के अपमानजनक टिप्पणी के बाद से देश और विदेशों में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। मुस्लिम समाज की ओर से भाजपा की पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है। भाजपा की पूर्व प्रवक्ता रही नुपुर शर्मा ने एक टीवी डिबेट के दौरान पैगंबर के खिलाफ बयान दिया था। जिसका विरोध मुस्लिम समाज कर रहे है।

यह भी पढ़ें

Prophet Muhammad Row: हावड़ा के बाद मुर्शिदाबाद में भड़की हिंसा, 14 जून तक बंद की गई इंटरनेट सेवाएं

मुस्लिम समाज ने भारत के कई हिस्सों में इस टिप्पणी का विरोध प्रदर्शन किया, जिसके बाद ये विरोध हिंसा में भी तब्दिल हो गए। हालांकि, नूपुर शर्मा ने अपने बयानों को लेकर माफी भी मांगी थी और उन्हें भाजपा से निकाल दिया गया है। मगर इसके बाद भी कुछ असामाजिक तत्व माहौल को खराब करने में लगे हुए हैं। इस मुद्दे को लेकर भारत में कई जगहों पर हिंसा देखने को मिली।

यह भी पढ़ें

Prophet Remarks Row: कोलकाता पुलिस ने नुपुर शर्मा को भेजा समन, 20 जून को पेश होने के लिए कहा

Home / New Delhi / Bihar: गोपालगंज के चौक-चौराहों पर लगा ‘आई सपोर्ट नूपुर शर्मा’ का पोस्टर, बिहार पुलिस अलर्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो