आप नेता संजय सिंह ने अमित शाह से की मुलाकात, दिल्ली की कानून व्यवस्था को लेकर सौंपा ज्ञापन

आप नेता संजय सिंह ने अमित शाह से की मुलाकात, दिल्ली की कानून व्यवस्था को लेकर सौंपा ज्ञापन

Shiwani Singh | Publish: Jul, 16 2019 08:57:32 PM (IST) New Delhi, Delhi, Delhi, India

  • दिल्ली में Sanjay Singh meets Amit Shah
  • Delhi Law and Order मामले में सौंपा ज्ञापन
  • केजरीवाल, गृह मंत्री और दिल्ली पुलिस की संयुक्त बैठक बुलाने का किया अनुरोध

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ( AAP ) के नेताओं ने दिल्ली में बिगड़ती कानून-व्यवस्था ( Delhi law and order ) के मुद्दे पर मंगलवार को गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की ( Sanjay Singh meets Shah ) । इस दौरान आप नेताओं ने दिल्ली की कानून एवं व्यवस्था की स्थिति को लेकर शाह को एक ज्ञापन भी सौंपा।

यह भी पढ़ें-मानहानि मामला: आदालत ने CM केजरीवाल-सिसोदिया को दी जमानत, अगली सुनवाई 25 जुलाई को

sanjay singh

आप विधायक संजय सिंह ( Sanjay Singh meets Shah ) ने कहा, 'हमने मंगलवार को गृह मंत्री से मुलाकात की। उनसे दिल्ली पुलिस आयुक्त, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और गृह मंत्री की उनके अधिकारियों के साथ एक बैठक कराने का अनुरोध किया।

ताकि पूरी स्थिति की पड़ताल की जा सके। संजय सिंह ने कहा कि बैठक के बाद दिल्ली की कानून व्यवस्था में सुधार के लिए आवश्यक कदम उठाए जा सकते हैं।'

सिंह ने कहा कि उन्होंने पहले भी दिल्ली की कानून-व्यवस्था का मुद्दा उठाया था। लेकिन जिस तरह से दिल्ली में अपराध का ग्राफ बढ़ रहा है, वह चिंताजनक है। उन्होंने कहा कि बुजुर्गों की हत्या की जा रही है और सड़कों पर गोलियां चलाई जा रही हैं।

amit shah

आप नेता ने कहा, 'चौबीस घंटों में नौ हत्याएं हुई हैं। एक परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई। चेन-स्नैचिंग के मामले लगभग रोज दर्ज किए जा रहे हैं।'

वहीं, आप के एक अन्य विधायक सुशील गुप्ता ने कहा कि उनकी पार्टी ने दिल्ली में कानून एवं व्यवस्था की स्थिति को लेकर शाह को एक ज्ञापन सौंपा है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned