scriptबारिश के बावजूद गंभीर पेयजल संकट में लोग | Patrika News
समाचार

बारिश के बावजूद गंभीर पेयजल संकट में लोग

निवासियों को मजबूरन निजी टैंकरों से पानी मंगवाना पड़ रहा है।

बैंगलोरJun 24, 2024 / 06:36 pm

Nikhil Kumar

मैसूरु में पिछले एक महीने से अच्छी Rain के बावजूद दत्तगली में जोड़ी बेविना मारा रोड के आसपास के क्षेत्र के निवासियों को गंभीर पेयजल संकट (Drinking Water Shortage) का सामना करना पड़ रहा है। अनियमित जलापूर्ति के कारण निवासियों को टैंकरों से पानी मंगवाना पड़ रहा है। उन्हें हर महीने 4,000 रुपए खर्च करने पड़ रहे हैं। हालांकि, इलाके के सभी घरों में water का कनेक्शन है, लेकिन नल सूख चुके हैं।
लोगों का कहना है कि इस मामले को लेकर निर्वाचित प्रतिनिधियों और वाणी विलास वाटर वक्र्स अधिकारियों से कई बार शिकायत करने के बाद भी कोई नतीजा नहीं निकला है।ऐसे में निवासियों को मजबूरन निजी टैंकरों से पानी मंगवाना पड़ रहा है। लोग अपने टैंक तीन दिन में एक बार भरवा रहे हैं। इसके लिए टैंकर वाले 400 रुपए लेते हैं। लोगों को हर माह 4000 रुपए खर्च करने पड़ रहे हैं।
इसके अलावा, निवासियों को एक और समस्या का सामना करना पड़ रहा है। स्ट्रीट लाइट खराब होने के कारण पूरा इलाका अंधेरे में डूबा रहता है। करदाता निवासी इस बात से नाराज हैं कि एमयूडीए द्वारा स्वीकृत लेआउट होने के बावजूद, इलाके में नागरिक सुविधाओं का अभाव है। लोगों ने अधिकारियों की उदासीनता को जिम्मेदार ठहराया है।

Hindi News/ News Bulletin / बारिश के बावजूद गंभीर पेयजल संकट में लोग

ट्रेंडिंग वीडियो