scriptजनसुनवाई में आए फर्जी पट्टे, जमीन हड़पने के ज्यादा मामले, अफसरों को खनखनाए फोन | Patrika News
समाचार

जनसुनवाई में आए फर्जी पट्टे, जमीन हड़पने के ज्यादा मामले, अफसरों को खनखनाए फोन

भाजपा प्रदेश कार्यालय में जन सुनवाई शुरू हुई। पहले दिन भाजपा प्रदेश महामंत्री जितेंद्र गोठवाल, श्रवण सिंह बगड़ी, प्रदेश उपाध्यक्ष मोतीलाल मीणा, प्रदेश मंत्री महेंद्र कुमावत और अजीत मांडण ने समस्याएं सुनी। इस दौरान 200 से अधिक लोग पहुंचे।

जयपुरJun 15, 2024 / 05:34 pm

GAURAV JAIN

भाजपा प्रदेश कार्यालय में शुरू हुई जन सुनवाई

जयपुर। भाजपा प्रदेश कार्यालय में जन सुनवाई शुरू हुई। पहले दिन भाजपा प्रदेश महामंत्री जितेंद्र गोठवाल, श्रवण सिंह बगड़ी, प्रदेश उपाध्यक्ष मोतीलाल मीणा, प्रदेश मंत्री महेंद्र कुमावत और अजीत मांडण ने समस्याएं सुनी। इस दौरान 200 से अधिक लोग पहुंचे। ज्यादातर मामलों में लोगों ने प्रशासन शहरों और गांवों संग अभियान में फर्जी पट्टे बनाए जाने और पुलिस प्रशासन द्वारा पीड़ित पक्ष की सुनवाई नहीं करने जैसी समस्याएं बताईं। भूमाफियाओं से परेशान व्यक्ति की सहायता के लिए पदाधिकारियों ने वहीं से संबंधित अधिकारी को फोन कर निर्देशित किया।
लोगों से बोले….

-समस्याओं को सूचीबद्ध करके संबंधित अधिकारी के साथ ही उस विभाग के मंत्री एवं आला अधिकारी को भेजी जाएगी।

-शिकायत पर कार्रवाई नहीं करने वाले अधिकारी-कर्मचारियों के बारे में उच्च अधिकारियों को बताया गया है।
-समस्या के समाधान के लिए एक निश्चित समय तय किया गया है। समाधान नहीं करने वाले अधिकारी के खिलाफ सरकार सख्त एक्शन लेगी।

‘जनसुनवाई को जो गंभीरता से नहीं लेगा, उनका इलाज करेंगे’: गोठवाल
मीडिया से बात करते हुए गोठवाल ने कहा कि जनसुनवाई को जो भी गंभीरता से नहीं लेगा, मुख्यमंत्री से बात कर उनका इलाज करेंगे। कितनी समस्या आईं, किन-किन अधिकारियों को कॉल किया, इसका रिकॉर्ड रखा जा रहा है। उसके बाद यह समस्या हल हुई या नहीं हुई, इसे लेकर मॉनिटरिंग भी करेंगे। जल्द ही सरकार स्तर पर भी इसकी मॉनिटरिंग की व्यवस्था की जाएगी। जनसुनवाई से मंत्री भी जुड़ेंगे।
मुख्य सचिव को कहा, क्या आपके मोबाइल में भी भाजपा कार्यालय का फोन नम्बर फीड नहीं है?

अधिकारियों ने कॉल रिसीव नहीं किया तो जितेंद्र गोठवाल ने मुख्य सचिव सुधांश पंत को फोन घुमा दिया। पंत का मोबाइल भी दूसरी बार कॉल करने पर रिसीव हुआ। गोठवाल ने नाराजगी जताते हुए कहा कि क्या आपके मोबाइल में भी भाजपा कार्यालय का फोन नम्बर फीड नहीं है।

Hindi News/ News Bulletin / जनसुनवाई में आए फर्जी पट्टे, जमीन हड़पने के ज्यादा मामले, अफसरों को खनखनाए फोन

ट्रेंडिंग वीडियो