scriptबालकनी से गिरने से पूर्व क्रिकेटर डेविड जॉनसन की मौत | पुलिस अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कर जांच कर रही है | Patrika News
समाचार

बालकनी से गिरने से पूर्व क्रिकेटर डेविड जॉनसन की मौत

पूर्व भारतीय क्रिकेटर डेविड जॉनसन (52) की गुरुवार सुबह बेंगलूरु के कोत्तनूर में अपने चौथी मंजिल के अपार्टमेंट की बालकनी से गिरने से मौत हो गई।

जयपुरJun 21, 2024 / 12:52 am

Kanaram Mundiyar

Sitapur Crim

Sitapur Crim

बेंगलूरु.

पूर्व भारतीय क्रिकेटर डेविड जॉनसन (52) की गुरुवार सुबह बेंगलूरु के कोत्तनूर में अपने चौथी मंजिल के अपार्टमेंट की बालकनी से गिरने से मौत हो गई। परिवार के एक करीबी सूत्र ने बताया कि घटना सुबह 10.30 बजे हुई, जब जॉनसन बालकनी में गए थे। उन्हें नजदीकी निजी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कर जांच कर रही है कि क्या यह दुर्घटनावश हुआ या जानबूझकर। घरेलू क्रिकेट में एक जाना-माना नाम जॉनसन हासन जिले के अरसीकेरे से हैं और उन्होंने 1996 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया था।
क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर, अनिल कुंबले ने जॉनसन की मौत पर शोक जताते हुए सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट किया। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह ने भी शोक व्यक्त किया। 16 अक्टूबर, 1971 को जन्मे जॉनसन अपनी तेजतर्रार गेंदबाजी और खेल के प्रति अटूट जुनून के लिए जाने जाते थे। 1996 में दो टेस्ट मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए अंतरराष्ट्रीय क्षेत्र में अपने संक्षिप्त कार्यकाल के बावजूद, जॉनसन की प्रतिभा और समर्पण ने खूब चमक बिखेरी। उन्होंने 1995-96 के रणजी ट्रॉफी सत्र में केरल के खिलाफ 152 रन देकर 10 विकेट लेकर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया, जिसने उन्हें राष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाई।

Hindi News/ News Bulletin / बालकनी से गिरने से पूर्व क्रिकेटर डेविड जॉनसन की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो