scriptबिलखती रही ममता: दमोह रेलवे स्टेशन पर ढाई माह के दुधमुंहे मासूम की थप्पड़ मार-मार कर हत्या, आरोपी फरार | Mamta kept crying: | Patrika News
समाचार

बिलखती रही ममता: दमोह रेलवे स्टेशन पर ढाई माह के दुधमुंहे मासूम की थप्पड़ मार-मार कर हत्या, आरोपी फरार

– सीसीटीवी फुटेज में नजर आया आरोपी, अभी तक गिरफ्तारी नहीं, कई घंटे मां को स्टेशन पर सांत्वना देता रहा पुलिस स्टाफ दमोह. रेलवे स्टेशन परिसर में शनिवार की सुबह ढाई माह के मासूम शिवम की दिल दहला देने वाली हत्या का मामला सामने आया है। हत्यारे ने मां का दूध पी रहे बच्चे की […]

सागरJun 08, 2024 / 08:24 pm

प्रवेंद्र तोमर

– सीसीटीवी फुटेज में नजर आया आरोपी, अभी तक गिरफ्तारी नहीं, कई घंटे मां को स्टेशन पर सांत्वना देता रहा पुलिस स्टाफ

दमोह. रेलवे स्टेशन परिसर में शनिवार की सुबह ढाई माह के मासूम शिवम की दिल दहला देने वाली हत्या का मामला सामने आया है। हत्यारे ने मां का दूध पी रहे बच्चे की थप्पड़ मार-मार कर हत्या कर दी। उसने मां को भी पीटा, इस दौरान मां स्टेशन पर चीखती रही, पास में ही महिला का पति खड़ा था। वह बच्चे को बचाने आया तो आरोपी ने उसे भी पीटा। स्टेशन पर ये दर्दनाक दृश्य चलता रहा, लेकिन उस समय जीआरपी में किसी ने परिवार की मदद नहीं की। महिला और उसके पति को डांट फटकार कर भगा दिया। इस बीच मौका देखकर आरोपी स्टेशन से फरार हो गया। बच्चे के पिता के डायल 100 पर फोन कर पुलिस बुलाई तब जाकर उसकी मदद हुई। घटना की गंभीरता को देखते हुए जबलपुर से जीआरपी की डीएसपी सारिका पांडे और सागर से जीआरपी थाना प्रभारी एचएल चाैधरी भी मौके पर पहुंचे।
महिला रामसखी पत्नी लेखराम आदिवासी निवासी घोघरा थाना मढ़िया दो, दिल्ली में दिहाड़ी मजदूरी का काम करते हैं। शनिवार सुबह ये लोग दमोह रेलवे स्टेशन पर उतरे। ढाई माह के बच्चे की तबियत खराब थी ऐसे मेें वे उसे जिला अस्पताल ले जाने की तैयारी करने लगे। बच्चा रोया तो उसकी मां ने बैठकर वहीं दूध पिलाना शुरू कर दिया। इसी बीच हत्यारा महिला के पास तक आया और मारपीट करने लगा। महिला चीखी तो पास में खड़े पति दोनों को बचाने दौड़ा, लेकिन आरोपी ने उसे भी पीटा। इसी बीच महिला मदद के लिए चिल्लाती रही, लेकिन कोई नहीं आया। हत्यारे ने बच्चे को इतना मारा कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
हैरानी की बात-मां बाप आरोपी को जानते नहीं

जीआरपी की डीएसपी सारिका पांडे ने महिला और उसके पति से पूछताछ की तो उन्होंने हत्यारे को पहचानने से मना कर दिया। रामसखी और लेखराम ने अपने बयान में बताया कि वे हत्यारे को जानते नहीं हैं। लेकिन ये बात अफसरों के गले नहीं उतर रही, उनकी जांच जारी है। रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी फुटेज जांचने पर घटना सुबह 4.52 की सामने आई है। आरोपी का एक फोटो भी रेलवे ने जारी किया है। आरोपी काले रंग का कुर्ता और केसरिया धोती पहने हुए था, उसकी तलाश की जा रही है।
काले रंग की स्कूटी से फरार हुआ हत्यारा

रेलवे की फ़ुटेज जांच में हत्या को अंजाम देने के बाद हत्यारा परिसर में रखी अपनी काले रंग की स्कूटी पर सवार हुआ और सागर मार्ग की ओर रवाना हो गया। इसके बाद आरोपी ने सागर नाका के आगे टोल प्लाजा से कुछ दूरी पर एक दुकान में चाय पी और फिर अपनी स्कूटी धोई इसके बाद वह आगे निकल गया।
शव ले जाने वाहन भी उपलब्ध नहीं हुआ

सिविल वार्ड स्थित मोर्चरी में हुए शव परीक्षण के बाद जीआरपी पुलिस ने पीडि़त परिवार को उनके गांव के लिए रवाना किया। पीडि़त परिवार को उसके गांव तक छोडऩे के लिए चार पहिया वाहन का इंतजाम नहीं कर पाया। जबकि जिला मुख्यालय से गांव करीब ७० किमी दूर है। पुलिस ने इस परिवार को गांव तक छोडऩे के लिए ऑटो रिक्शा बुलाया और उससे गांव के लिए रवाना कर दिया।

Hindi News/ News Bulletin / बिलखती रही ममता: दमोह रेलवे स्टेशन पर ढाई माह के दुधमुंहे मासूम की थप्पड़ मार-मार कर हत्या, आरोपी फरार

ट्रेंडिंग वीडियो