scriptपीठ थपथपा कर बोले सीएम, प्रवासी राजस्थानियों की भी लेते रहें खैरखबर | Patting his back, CM said that he should also take care of migrant Rajasthanis | Patrika News
समाचार

पीठ थपथपा कर बोले सीएम, प्रवासी राजस्थानियों की भी लेते रहें खैरखबर

लोकसभा चुनाव में दूसरे प्रदेशों में जमीनी स्तर पर काम करके राजस्थान लौटे भाजपा के कार्यकर्ताओं और मीडिया विभाग की संगठन के साथ शनिवार को प्रदेश कार्यालय में बैठक हुई। बैठक में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा पहुंचे। वे यहां करीब तीन घंटे रहे और वरिष्ठ नेताओं के साथ लंबी मंत्रणा की।

जयपुरJun 02, 2024 / 07:06 pm

GAURAV JAIN

-भाजपा प्रदेश कार्यालय में प्रवासी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक, वरिष्ठ नेताओं के साथ की मंत्रणा

-कहा, जरूरत हुई तो दूसरे प्रदेशों में बनाएंगे राजस्थान भवन

जयपुर. लोकसभा चुनाव में दूसरे प्रदेशों में जमीनी स्तर पर काम करके राजस्थान लौटे भाजपा के कार्यकर्ताओं और मीडिया विभाग की संगठन के साथ शनिवार को प्रदेश कार्यालय में बैठक हुई। बैठक में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा पहुंचे। वे यहां करीब तीन घंटे रहे और वरिष्ठ नेताओं के साथ लंबी मंत्रणा की।
सीएम ने कार्यकर्ताओं की पीठ थपथपाई और कहा कि अब आपकी दोहरी जिम्मेदारी हो गई है। राजस्थान के साथ दूसरे प्रदेशों में रहने वाले राजस्थानियों की भी खैरखबर लेते रहनी होगी। वहां रहने वाले राजस्थानियों के लिए भी प्रदेश सरकार काम करेगी। जहां जरूरत होगी वहां राजस्थान भवन बनाए जाएंगे।
बैठक में प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि पहले प्रदेश में चुनाव प्रचार का जिम्मा संभालते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी के समर्थन में अच्छा मतदान करवाया और फिर देशभर में दूर दराज के गांव, ढ़ाणी में जाकर चुनाव की कमान संभाली। इस मौके पर प्रदेश संगठन सह प्रभारी विजया राहटकर, लोकसभा चुनाव प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत, कैलाश चौधरी और भाजपा प्रदेश महामंत्री जितेंद्र गोठवाल मंच भी मौजूद रहे।
मतगणना पर चर्चा, बनेगी कमेटी…

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने वरिष्ठ नेताओं के साथ अलग से बैठक की। इस दौरान गजेंद्र सिंह, शेखावत, कैलाश चौधरी, प्रदेश के मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ व अन्य नेता शामिल हुए। इसमें मतगणना से पूर्व की तैयारी को लेकर बातचीत की गई। तय किया गया कि प्रदेश कार्यालय पर एक वरिष्ठ नेताओं की कमेटी गठित की जाए, जो मतगणना के दिन पूरी तरह सक्रिय रहे। इस कमेटी का काम मतगणना स्थल से लेकर चुनाव आयोग के बीच तक कोऑर्डिनेट करने का रहेगा।

Hindi News/ News Bulletin / पीठ थपथपा कर बोले सीएम, प्रवासी राजस्थानियों की भी लेते रहें खैरखबर

ट्रेंडिंग वीडियो