scriptरणवीर सिंह ने क्यों डिलीट की अपनी शादी की सारी PHOTOS, बड़ी वजह आई सामने | Ranveer singh revealed big reason of deleted wedding photos amid deepika padukone divorce rumour | Patrika News
समाचार

रणवीर सिंह ने क्यों डिलीट की अपनी शादी की सारी PHOTOS, बड़ी वजह आई सामने

Ranveer Singh Deleted Wedding Photo: रणवीर सिंह ने अपनी और दीपिका पादुकोण की वेडिंग फोटो डिलीट की थी, अब इसके पीछे का बड़ा कारण सामने आ गया हैं, जो फैंस को भी हैरान कर रहा है।

मुंबईMay 08, 2024 / 03:11 pm

Priyanka Dagar

रणवीर सिंह ने इस वजह से की थी वेडिंग फोटो डीलीट

रणवीर सिंह ने इस वजह से की थी वेडिंग फोटो डीलीट

Ranveer Singh Instagram: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने जो वेडिंग फोटो डिलीट की थी, उसके पीछे की बड़ी वजह सामने आ गई है। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम से मंगलवार को शादी की सभी तस्वीरें हटा दी थी। इसके बाद हर कोई इस खबर से हैरान हो गया था। फैंस कमेंट करके एक्टर से जवाब मांग रहे थे कि आखिर आप लोगों के बीच क्या हुआ है? क्या कोई अनबन है जिस वजह से आपने ये बड़ा कदम उठाया है। अब फोटो डिलीट करने की वजह भी काफी बड़ी है। रणवीर की टीम ने एक स्टेटमेंट जारी किया है और पूरी बात बताई है। 

रणवीर ने की थी दीपिका पादुकोण और अपनी वेडिंग फोटो डीलीट? (Ranveer Singh wedding photo Deleted Instagram)

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी साल 2018 में हुई थी। एक दूसरे को काफी समय तक डेट करने के बाद कपल ने शादी का फैसला किया था। शादी के 6 साल बाद कपल के घर नन्हा मेहमान आने वाला है। दीपिका प्रेग्नेंट हैं और वह सितंबर में बच्चे को जन्म देंगी। ऐसे में जब रणवीर ने शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम से हटाई तो हंगामा मच गया, पर अब इसकी असली वजह उनकी टीम ने बताई है। उन्होंने स्टेटमेंट में कहा, “एक्टर ने अपनी 2023 की सभी पोस्ट को हाइड कर दिया है।जिस वजह से उनकी शादी की पोस्ट भी हाइड हो गई है। इसी कारण उनके इंस्टाग्राम पर वेडिंग फोटो दिखाई नहीं दे रही हैं। कपल अपने बेबीमून को जमकर एन्जॉय कर रहा है।” 
यह भी पढ़ें

प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण ने बेबी बंप किया फ्लॉन्ट, फोटो आई सामने

दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंसी में भी काम रही हैं। इसी साल वह साउथ एक्टर प्रभास के साथ फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में नजर आएंगी। 600 करोड़ की ये फिल्म 27 जून को रिलीज होगी। साथ ही दोनों जल्द फिल्म ‘सिंघम अंगने’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी हैं और ये फिल्म दिवाली पर रिलीज हो सकती है।

Hindi News/ News Bulletin / रणवीर सिंह ने क्यों डिलीट की अपनी शादी की सारी PHOTOS, बड़ी वजह आई सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो