scriptशहर में आधी रात घूमे एसपी. जिले के 25 स्थानों में पुलिस ने दी दबिश, जिला बदर के 5 आरोपी गिरफ्तार | Patrika News
समाचार

शहर में आधी रात घूमे एसपी. जिले के 25 स्थानों में पुलिस ने दी दबिश, जिला बदर के 5 आरोपी गिरफ्तार

अपने घरों के आसपास ही रह रहे थे जिला बदर के आरोपी, घर भी जाते थे

शाहडोलMay 30, 2024 / 12:09 pm

Kamlesh Rajak


अपने घरों के आसपास ही रह रहे थे जिला बदर के आरोपी, घर भी जाते थे
शहडोल. अपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने और अपराधियों पर नकेल कसने पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक अपनी टीम के साथ देर रात शहर में चार घंटे घूमते रहे। पुलिस कप्तान के इस तरह शहर में निकलने की सूचना कोतवाली पुलिस को भी नहीं थी। वह अचानक थाना पहुंचे और पुलिस टीम को लेकर जिला बदर के आरोपियों के घर पहुंच उनका दरवाजा खटखटाया। इस दौरान जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र के 25 जगहों पर पुलिस टीम ने दबिश दी है। इस कार्रवाई में जिला बदर के कुल 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। यह जिला बदर के आरोपी अपने घरों व आसपास ही रहे थे। लगातार अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने की वजह से इन आरोपियों में से किसी को 1 वर्ष तो किसी को छह माह व तीन माह के लिए जिला बदर किया गया था।
आ जाते थे घर, पुलिस कर रही थी टै्रस
जानकारी के अनुसार जिला बदर के आरोपी बीच-बीच में घर पर आकर रह रहे थे। पुलिस मोबाइल लोकेशन व अन्य माध्यमों से इन्हे ट्रैस कर रही थी। इस दौरान इनके कई बार जिले में आने के साक्ष्य मिले थे। इसे गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक ने मोर्चा संभाला और स्वयं शहर की गलियों में घूम-घूमकर इनके घरों में दबिश दी। साथ ही जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में भी पुलिस टीम बनाकर पड़ताल करवाई।
इन्हें पुलिस ने किया गिरफ्तार
देर रात एक साथ 25 जगहों पर दी गई दबिश में 5 जिला बदर के आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। इनमें से तीन आरोपी शहर के कोतवाली व सोहागपुर थाना क्षेत्र के हैं। इनमें से गुड्डू उर्फ गटोरी पिता शेख कलाम 40 वर्ष निवासी घरौला मोहल्ला, आरजू खान उर्फ मोईन पिता आजाद खान 32 वर्ष निवासी वार्ड नं 23 सिंहपुर रोड व रवि उर्फ राजकुमार यादव पिता बाला प्रसाद यादव 42 वर्ष निवासी हर्दी थाना सोहागपुर को पुलिस अधीक्षक ने गिरफ्तार कराया है। इसी प्रकार जयसिंहनगर पुलिस ने बृजेश यादव पिता गंगा प्रसाद यादव 47 वर्ष निवासी सेमरा व ब्यौहारी थानान्तर्गत निशांत उर्फ ओम ओम गुप्ता पिता नीलेश गुप्ता 23 वर्ष निवासी वार्ड नं. 14 ब्यौहारी को गिरफ्तार किया है।

Hindi News/ News Bulletin / शहर में आधी रात घूमे एसपी. जिले के 25 स्थानों में पुलिस ने दी दबिश, जिला बदर के 5 आरोपी गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो