scriptफ्लैट दिखाने का बहाना कर महिलाओं ने बुलाया, हनीट्रैप में फंसाकर लाखों रुपए वसूले और गाड़ी छीनी | Patrika News
समाचार

फ्लैट दिखाने का बहाना कर महिलाओं ने बुलाया, हनीट्रैप में फंसाकर लाखों रुपए वसूले और गाड़ी छीनी

हनुमानगढ़ जंक्शन पुलिस ने दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी देकर रुपए वसूलने के आरोप में पांच जनों को गिरफ्तार, आरोपियों में तीन महिलाएं

हनुमानगढ़Jun 11, 2024 / 09:42 pm

adrish khan

Hanumangarh Junction Police arrested five people for extorting money by threatening to implicate them in a rape case

Hanumangarh Junction Police arrested five people for extorting money by threatening to implicate them in a rape case

हनुमानगढ़. दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर लाखों रुपए की वसूली करने के आरोप में जरिए इस्तगासा जंक्शन थाने में दर्ज कराए गए मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मंगलवार को तीन महिलाओं सहित पांच जनों को गिरफ्तार किया। इस संबंध में सोमवार को एसपी के आदेश पर छह जनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।
पुलिस के अनुसार मांगीलाल पुत्र रामधन जाट निवासी चक 11 एसएलडब्ल्यू, ग्राम पंचायत दो केएसपी, तहसील टिब्बी ने बताया कि सुमित्रा पत्नी भगतसिंह राजपूत निवासी सादुलशहर की पीडि़त के परिवार से पहले से जान पहचान थी। उसने स्वयं को चिकित्सक बताते हुए परिवादी के परिवार से संपर्क बढ़ाया तथा उसकी आर्थिक हैसियत की पड़ताल की। इसके बाद आरोपी महिलाओं ने सात जून को जंक्शन के हाउसिंग बोर्ड में सस्ते फ्लैट दिलवाने का बहाना कर हनुमानगढ़ बुलाया। मगर परिवादी वहां नहीं गया। लेकिन अगले तीन दिन निरंतर संपर्क किया तो परिवादी उनकी बातों में आ गया। परिवादी जब फ्लैट देखने पहुंचा तो वहां आरोपी प्रेम बलिहारा निवासी सतीपुरा, राजेश जांदू निवासी धींगतानिया, कोमल पत्नी सोनू निवासी अबोहर, नीलम निवासी अबोहर, गुरुसेवक निवासी अबोहर तथा सुमित्रा पत्नी भगतसिंह राजपूत निवासी सादुलशहर पहले से मौजूद थे। उसे कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद उसे दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर दस लाख रुपए मांगे। बाद में पांच लाख पर सहमत हो गए। पीडि़त ने रिश्तेदारों से उनको दो लाख रुपए मंगवा दिए। आरोपियों ने शेष तीन लाख के एवज में उसकी स्कॉर्पियो गाड़ी स्कॉर्पियो गाड़ी नम्बर आरजे 31 यूए 4504 को भी स्टाम्प पर अपने नाम करवा लिया। इसके बाद भी आरोपी निरंतर ब्लैकमेल करते रहे तथा पैसों की मांग करते हुए बदनाम करने का भय दिखाते रहे। पुलिस ने जबरन वसूली करने सहित अन्य आरोप संबंधी धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच एएसआई कृष्णलाल को सौंपी है। पड़ताल के बाद पुलिस ने पांच जनों को गिरफ्तार कर लिया।

ट्रैक्टर किराए पर लेकर लगाई चपत

हनुमानगढ़. ट्रैक्टर किराए पर लेकर उसे खुर्द-बुर्द करने के आरोप में सदर थाने में एक जने के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया। पुलिस के अनुसार चन्द्रभान पुत्र राजाराम शर्मा निवासी वार्ड एक, नूरपुरा ने रिपोर्ट दी कि वह ठेके पर ली गई कृषि भूमि में चार दिसम्बर 2023 को राजसिंह पुत्र जंगीर सिंह निवासी वार्ड एक, खोधांवाली, 31 एमओडी का ट्रैक्टर नम्बर आरजे 31 आरसी 5415 लेकर गांव नूरपुरा आया था। इस दौरान संदीप पुत्र दलवीर वर्मा निवासी जोगीवाला जिला सिरसा उसके पास आया। विभिन्न कार्यों के लिए ट्रैक्टर किराए पर मांगा। ट्रैक्टर के मालिक राजसिंह के बेटे गुरमेल सिंह से संदीप की बात करवाई तथा 20 हजार रुपए प्रतिमाह किराए पर ट्रैक्टर उसे दे दिया। आरोपी ने एक माह की एडवांस किराया राशि भी दे दी। मगर बाद में आरोपी ने ना तो किराया दिया और ट्रैक्टर भी लौटाने से इनकार करते हुए खुर्द-बुर्द कर दिया।

Hindi News/ News Bulletin / फ्लैट दिखाने का बहाना कर महिलाओं ने बुलाया, हनीट्रैप में फंसाकर लाखों रुपए वसूले और गाड़ी छीनी

ट्रेंडिंग वीडियो