scriptमायावती के खास सिपहसालार को कोर्ट से लगा बड़ा झटका, बसपाइयों में फैला खौफ | ACJM court cancelled bail of BSP Muzaffarnagar president Kamal Gautam | Patrika News
नोएडा

मायावती के खास सिपहसालार को कोर्ट से लगा बड़ा झटका, बसपाइयों में फैला खौफ

बसपा नेता कमल गौतम की जमानत रद्द

नोएडाApr 12, 2018 / 05:52 pm

Iftekhar

Kamal Gautam

मुजफ्फरनगर. सुप्रीम कोर्ट की ओर से एससी-एसटी एक्ट में किए गए संशोधन के खिलाफ दो अप्रैल को भारत बंद के दौरान मुजफ्फरनगर में आगजनी और तोड़फोड़ का आरोप झेल रहे बसपा जिलाध्यक्ष कमल को कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। बंद के दौरान तोड़-फोड़ के बाद आरोपों में जेल गए बसपा जिलाध्यक्ष कमल गौतम की जमानत अर्जी न्यायालय ने रद कर दी है। गौरतलब है कि दो अप्रैल को एससी, एसटी एक्ट में बदलाव के विरोध में भारत बंद के दौरान शहर में जबरदस्त तोड़फोड़ और आगजनी हुई थी। इस दौरान कई वाहनों को भी जला दिया गया था।

यह भी पढ़ेंः कठुआ गैंगरेपः मासूम से दुष्कर्म के लिए मेरठ से बुलाया गया था वहशी को

यह भी पढ़ेंः योगी की पुलिस से भगवान बचाए, घर से उठाकर लाए गए दो युवकों के साथ कर दिया ये कांड

बाद में पुलिस ने कर्रवाई करते हुए बसपा जिलाध्यक्ष कमल गौतम पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उन्हों गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। बसपा जिलाध्यक्ष कमल गौतम के अधिवक्ता की ओर से एसीजेएम-2 रितु नागर की अदालत में जमानत अर्जी दाखिल की गई थी, जिसे उन्होंने खारिज कर दिया।

यह भी पढ़ेंः उन्नाव के बाद अब मेरठ में भाजपा के फायर ब्रांड विधायक पर लगे गंभीर आरोप, कभी भी कस सकता है शिकंजा

उत्तर प्रदेश की और ज्यादा खबरों के लिए देखें पत्रिका टीवी

अब कोतवाली पुलिस ने गौतम के खिलाफ और भी सक्त रुख अपनाते हुए उनके के खिलाफ 7 और क्रिमनल एक्ट की धाराएं बढ़ा दी है। सीजेएम कोर्ट में कोतवाली में दर्ज हिंसा के मामले में छूटी हुई धारा को जोड़ा गया है। सीजेएम कोर्ट में कमल गौतम को तलब किया गया और उन पर धारा बढ़ाई गई। इस दौरान नई मंडी इलाके में दो अप्रैल को हुए हंगामे के दौरान गिरफ्तार सात आरोपियों की जमानत अर्जी भी एसीजेएम प्रथम अंकुर शर्मा ने रद्द कर दी।

Home / Noida / मायावती के खास सिपहसालार को कोर्ट से लगा बड़ा झटका, बसपाइयों में फैला खौफ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो