script‘सांपों के साथ किया शूट लेकिन नशा नहीं…’  Elvish Yadav की चार्जशीट में चौंकाने वाला खुलासा | Elvish Yadav Charge sheet shocking revelation reveals income and shoot with snake | Patrika News
नोएडा

‘सांपों के साथ किया शूट लेकिन नशा नहीं…’  Elvish Yadav की चार्जशीट में चौंकाने वाला खुलासा

Elvish Yadav की चार्जशीट में उनकी महीने की इनकम से लेकर रेव पार्टी तक कई बड़े खुलासे हुए हैं। पिछले महीने पुलिस ने एल्विश और 8 अन्य लोगों के खिलाफ 1200 पन्नों की चार्जशीट दायर की थी।

नोएडाMay 23, 2024 / 11:53 am

Sanjana Singh

Elvish Yadav

Elvish Yadav

Elvish Yadav: यूट्यूबर एल्विश यादव और उसके साथियों के खिलाफ पुलिस अदालत में 1,200 पन्नों का आरोपपत्र दाखिल कर चुकी है। इसमें उससे पूछे गए बयान के साथ-साथ अन्य सभी साक्ष्यों को भी दर्ज किया गया है, जिन्हें पुलिस ने जुटाए थे। आरोपी से पूछे गए सवालों के जवाब में काफी विरोधाभास देखने को मिला है। 

एल्विश ने नहीं दिए कई सवालों के जवाब

पिछले महीने पुलिस ने इस मामले में एल्विश और उसके आठ अन्य साथियों के खिलाफ 1,200 पन्नों की चार्जशीट दायर की थी। अब इस चार्जशीट के कुछ विवरण सामने आए हैं। पुलिस ने एल्विश यादव से सांप और जहर पार्टी को लेकर कई सवाल किए। हर बार उसने ‘जानकारी नहीं है’ जवाब दिया। उसने सभी आरोप को गलत बताया।
जब उससे पूछा गया कि पार्टी में कौन-कौन आया था, उसने ‘जानकारी नहीं है’ कहकर टाल दिया। पार्टियां किसने ऑर्गेनाइज की, कौन दोस्त शामिल हुए, सांप कहां से आए, जहर किसने निकाला, सांपों का क्या हुआ – ऐसे तमाम सवालों के जवाब एल्विश ने नहीं दिए।

वर्चुअल नंबर का इस्तेमाल करते थे एल्विश

चार्जशीट में पुलिस ने बताया है कि एल्विश सीधे किसी संपेरे को नहीं जानता है। वह सीधे राहुल संपेरे से बातचीत नहीं करता था। अपने साथी विनय यादव के जरिए वह ईश्वर यादव के संपर्क में था। ईश्वर अपने अन्य साथी के जरिए राहुल से संपर्क करता था। एल्विश यादव अपने साथियों से बातचीत के लिए वर्चुअल नंबर का इस्तेमाल करता था।
यह भी पढ़ें

Elvish Yadav के खिलाफ बड़े एक्‍शन की तैयारी, ED कर सकती है ये काम

यूट्यूब से 40 लाख रुपए कमाते हैं एल्विश

चार्जशीट में पुलिस ने बताया कि एल्विश यादव से उसके निजी जीवन से जुड़े कई सवाल पूछे गए, जिनमें उसका और उसके पिता का नाम, घर का पता, एजुकेशन और उसकी कमाई का जरिया शामिल था। इसके जवाब में एल्विश ने बताया कि वह यूट्यूब के जरिए महीने में 35-40 लाख रुपए कमाता है।
एल्विश ने अपने दोस्तों की सूची में लव कटारिया, शुभम, पियूष, दीपक, धीरज जोरवाल और विनय यादव के नाम लिए हैं। सभी दोस्त विनय यादव का रेस्टोरेंट पर एक साथ बैठते थे। एल्विश ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि वह कभी नशा नहीं करता है, लेकिन सांपों के साथ कुछ वीडियो शूट करने की बात उसने मानी है। उसने बताया कि पार्टी में सांपों के जहर इस्तेमाल के बारे में उसे पता नहीं था। पुलिस के बाद अब ईडी भी एल्विश यादव केस में मनी लॉन्ड्रिंग समेत अन्य आरोपों की जांच कर रही है।

Hindi News/ Noida / ‘सांपों के साथ किया शूट लेकिन नशा नहीं…’  Elvish Yadav की चार्जशीट में चौंकाने वाला खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो