scriptNoida के पुराने फर्नीचर की मार्केट में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की एक दर्जन गाड़ी मौके पर | fire in old furniture market in noida | Patrika News
नोएडा

Noida के पुराने फर्नीचर की मार्केट में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की एक दर्जन गाड़ी मौके पर

Highlights
-अग्निशमन की एक दर्जन से ज्यादा गाड़ियों ने आग पर काबू पाया
-हादसे में किसी जन हानि होने की सूचना नहीं

नोएडाDec 23, 2020 / 03:28 pm

Rahul Chauhan

screenshot_from_2020-12-23_13-28-33.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

नोएडा। थाना 39 के ओखला बर्ड सेंचुरी मेट्रो स्टेशन के सामने ओल्ड फर्नीचर मार्केट मे बुधवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। जिसके कारण फर्नीचर मार्केट धू–धूकर जलने लगा। आग लगने की सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की पहले 4 गाड़ियां मौके पर पहुंची, फिर आग भयावहता को देखते हुए एक दर्जन से ज्यादा गाड़ियों को बुलाया गया। अभी आग लगने के कारणों का अभी पता लगाया जा रहा है। आग से लाखों के नुकसान का अनुमान है। हादसे में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है।
यह भी देखें: रामपुर में किसानों ने हमला बोला तो उल्टे पैर दौड़ी एसएसपी की गाड़ी देखें वीडियो

मुख्य दमकल अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार सुबह सूचना मिली थी कि सेक्टर 94 स्थित पुराने फर्नीचर के बाजार में भीषण आग लग गई है। घटना की सूचना पाकर मौके पर दमकल विभाग की करीब दर्जनभर गाड़ियां भेजी गईं। आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था और फर्नीचर होने के कारण आग तेजी से फैल गई थी। करीब 4 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।
https://youtu.be/HfHTt96SnXE
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो