scriptहोंडा शोरूम के डायरेक्टर ने 10वीं मंजिल से कूदकर किया सुसाइड | Hero Honda showroom director jumped from 10th floor | Patrika News
नोएडा

होंडा शोरूम के डायरेक्टर ने 10वीं मंजिल से कूदकर किया सुसाइड

Highlights- नोएडा सेक्टर-143 स्थित गुलशन एकेवाना सोसायटी की घटना- पुलिस को मौके से बरामद हुआ सुसाइड नोट- पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही पुलिस

नोएडाFeb 05, 2020 / 03:04 pm

lokesh verma

suicide.jpg

,,

नोएडा. नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे स्थित एक सोसायटी की 10वीं मंजिल से कूदकर एक व्यक्ति ने सुसाइड कर लिया है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मौके से एक सुसाइड भी बरामद किया है। डीसीपी हरीश चंद्र ने बताया कि सुसाइड नोट में कुछ ऐसा लिखा है, जिसकी परिजनों से पुष्टि करना जरूरी है। फिलहाल परिवार का कोई सदस्य बात करने की स्थिति में नहीं है। उन्होंने बताया कि मृतक संजय नोएडा स्थित होंडा के एक शोरूम में डायरेक्टर के पद पर तैनात थे।
यह भी पढ़ें

VIDEO: अपने ही घर मे जिंदा जला व्यक्ति , किसी को नहीं लगी भनक

डीसीपी नोएडा हरीश चंद्र ने बताया कि यह घटना नोएडा सेक्टर-143 स्थित गुलशन एकेवाना सोसायटी की है। जहां सोसायटी के डी-टावर में 50 वर्षीय संजय अपने परिवार के साथ रहते थे। वह नोएडा स्थित हीरो होंडा के शोरूम में डायरेक्टर के पद पर तैनात थे। मंगलवार देर रात उन्होंने सोसायटी की दसवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने संजय के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। डीसीपी ने बताया कि पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। उनका कहना है कि सुसाइड नोट में कुछ ऐसी बातें लिखी हैं, जिनकी परिजनों से पुष्टि करना अनिवार्य है। वहीं, परिवार के सभी सदस्य सदमे में हैं और कुछ बताने की स्थिति में नहीं है।
उन्होंने कहा कि फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद घटना के सही कारण के बारे में पता चल सकेगा। वहीं, मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों को सोसायटी के सुरक्षा गार्डों ने बताया कि संजय के अपने फ्लैट में अकेले थे। उनके फ्लैट से टीवी तेज आवाज आ रही थी। हालांकि किसी ने भी संजय को सोसायटी की दसवीं मंजिल से कूदते हुए नहीं देखा है, लेकिन हालात 10वीं मंजिल से कूदने का साफ इशारा करते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो