कार के VIP नंबरों को लेकर चौंकाने वाला आंकड़ा आया सामने, राजस्व को लगा बड़ा झटका!

कार के VIP नंबरों को लेकर चौंकाने वाला आंकड़ा आया सामने, राजस्व को लगा बड़ा झटका!

Virendra Kumar Sharma | Updated: 11 Oct 2019, 04:14:16 PM (IST) Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

Highlights

. एआरटीओ की तरफ से 347 नंबर रखे गए बोली में
. महज 7 नंबरों के लिए लगी बोली
. शनिवार को होगी नीलामी

 

नोएडा. वाहनों पर VIP नंबरों को लेकर लोगों में शौक कम दिखाई दे रहा है। लोग सामान्य नंबर बुक करने में ज्यादा रुचि दिखा रहे है। एआरटीओ की तरफ से जारी नए सीरीज 347 नंबरों में से महज 7 नंबरों की ही नीलामी हुई। इसके अलावा 2 हजार से ज्यादा नंबरों की सामान्य बुकिंग लोगोंं ने कराई।

नोएडा परिवहन विभाग की तरफ से 9 सितंबर को नीलामी का आयोजन किया गया। इस नीलामी में 347 वीआईपी नंबरोंं को रखा गया। इन्हें ए, बी और सी कैटागिरी में रखा गया था। विभाग की तरफ से एक लाख रुपये से इनकी नीलामी तय की गई। जबकि बी की 50 और सी कैटागिरी की 25 हजार रुपये की कीमत रखी गई है।

महंगे वीआईपी नंबर मिलने की वजह से लोग सामान्य नंबर में लेते हुए दिखाई दिया। सीजे सीरीज की नीलामी में महज 7 वीआईपी नंबरों की ही बोली लग सकी। जबकि 2450 सामान्य नंबरों की बुकिंग की गई। माना जा रहा है कि आसानी के साथ सामान्य नंबर मिलने की वजह से पसंद कर रहे हैं। बचे हुए करीब 340 नंबरों की शनिवार को बोली लगाई जाएगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned