scriptनोएडा सिटी का विजय अभियान जारी, नॉर्दन यूनाइटेड की पहली जीत | Noida City's winning campaign continues Northern United's first win | Patrika News
नोएडा

नोएडा सिटी का विजय अभियान जारी, नॉर्दन यूनाइटेड की पहली जीत

नेहरू स्टेडियम पर खेले गए कांटे के मुकाबले में नोएडा सिटी ने पिछड़ने के बाद रफ्तार पकड़ी और तीसरी जीत के साथ खिताब की तरफ मजबूत कदम बढ़ाया। हालांकि बंगदर्शन ने 16 वें मिनट में शोबित के गोल से बढ़त बनाई लेकिन नोएडा सिटी ने जल्दी ही खेल पर पकड़ बना ली।

नोएडाJun 23, 2024 / 09:47 pm

Anand Shukla

Noida City's winning campaign continues Northern United's first win
मनीष सुयाल और रित्विक आनंद के गोलों से नोएडा सिटी एफसी ने बंगदर्शन एफसी को 2-1 से परास्त कर डीएसए ए डिवीजन लीग के सुपर सिक्स मुकाबले में लगातार तीसरी जीत दर्ज की। पराजित टीम का इकलौता गोल शोबित भंडारी ने किया। एक अन्य मुकाबले में नॉर्दन यूनाइटेड एफसी ने फौजान के शानदार गोल से हॉप्स एफसी को 1- 0 से हरा कर पहली जीत का स्वाद चखा।
नेहरू स्टेडियम पर खेले गए कांटे के मुकाबले में नोएडा सिटी ने पिछड़ने के बाद रफ्तार पकड़ी और तीसरी जीत के साथ खिताब की तरफ मजबूत कदम बढ़ाया। हालांकि बंगदर्शन ने 16 वें मिनट में शोबित के गोल से बढ़त बनाई लेकिन नोएडा सिटी ने जल्दी ही खेल पर पकड़ बना ली। मनीष और प्लेयर ऑफ द मैच रित्विक के गोलों से विजेता टीम ने नौ अंक जुटा लिए हैं।

दोनों टीमों के बीच ‘मारो भागो’ की तकनीक पर खेला गया मैच

लगातार दो मैच गंवा चुकी नॉर्दन यूनाइटेड और हॉप्स एफसी के बीच खेला गया मैच ‘मारो भागो’ की तकनीक पर खेला गया। यदि कुछ दर्शनीय था तो पहले हाफ में जमाया गया मोहम्मद फौजान खान का गोल था। फौजान ने रक्षापंक्ति को छकाते हुए बॉक्स के ऊपर से शॉट लिया, जिसे गोल कीपर फार्न्यू देखता रह गया।
बाकी मैच में दोनों टीमों के खिलाड़ी लक्ष्यविहीन खेले। खासकर नॉर्दन यूनाइटेड की अग्रिम पंक्ति ने बार बार मौके गंवाए। वरना जीत का अंतर बड़ा हो सकता था।

यह भी पढ़ें

सरकार के एक फैसले से छात्रों के अंदर दौड़ी खुशी की लहर, हॉस्टल फीस पर अब नहीं देना होगा टैक्स

Hindi News/ Noida / नोएडा सिटी का विजय अभियान जारी, नॉर्दन यूनाइटेड की पहली जीत

ट्रेंडिंग वीडियो