scriptलोकसभा चुनाव के बीच चर्चा में आईं Seema Haider, पानीपत कोर्ट में केस दायर | Seema Haider came into limelight amid Lok Sabha elections 2024 case filed in Panipat court | Patrika News
नोएडा

लोकसभा चुनाव के बीच चर्चा में आईं Seema Haider, पानीपत कोर्ट में केस दायर

Seema Haider के पहले पति गुलाम हैदर उनके खिलाफ पानीपत कोर्ट में याचिका दायर की है। यहां उन्हें दो जुलाई को पेश होना होगा।

नोएडाJun 02, 2024 / 03:42 pm

Sanjana Singh

Seema Haider

Seema Haider

Seema Haider: पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर के सामने आने के बाद विवादों में घिरी सीमा हैदर की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। गुलाब हैदर के वकील मोमिन मलिक ने जिला कोर्ट में केस दायर किया है। इसमें सीमा हैदर, खुपुरा गाजियाबाद के थाना प्रभारी के साथ यू-ट्यूब, फेसबुक, गूगल, इंस्टाग्राम को भी पार्टी बनाया है। कोर्ट ने सभी को नोटिस जारी किया है। इनको दो जुलाई को पेश होना होगा।

सीमा हैदर के खिलाफ जिला कोर्ट में क्रिमिनल केस दायर

एडवोकेट मोमिन मलिक ने बताया कि सीमा हैदर ने गुलाम हैदर को तलाक दिए बिना दूसरी शादी की है। उन्होंने गुलाम की मांग पर गाजियाबाद की फैमिली कोर्ट में शादी को चुनौती दी थी, जिसमें गुलाम हैदर के कागजों के आधार पर सीमा हैदर को जमानत मिली थी। इसमें 20 धाराओं में केस दर्ज करने की मांग की थी। उन्होंने आरोप लगाया, सीमा ने वकील के माध्यम उनको बदनाम करने की कोशिश की है। उन्होंने इस मामले में जिला कोर्ट में क्रिमिनल केस दायर किया है, जिसमें सोशल मीडिया पर उनकी छवि को खराब करने का आरोप लगाया है।

भारत सरकार से अनुमति के बिना सीमा ने बनाई रील

उन्होंने बताया, कोई भी विदेशी व्यक्ति भारत सरकार से अनुमति लिए बिना कोई फिल्म या रील नहीं बना सकता। सीमा हैदर ने इस दौरान सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर फिल्म और रील बनाई हैं। वह उनको और देश के लोगों को भी उल्टा सीधा बोल रही हैं। उन्होंने इस मामले में सिविल जज हिमानी गिल की कोर्ट में याचिका लगाई थी। कोर्ट ने उनकी याचिका को स्वीकार कर लिया है।

Hindi News/ Noida / लोकसभा चुनाव के बीच चर्चा में आईं Seema Haider, पानीपत कोर्ट में केस दायर

ट्रेंडिंग वीडियो