scriptVIDEO: दो डंपरों के बीच हुई भीषण टक्कर, पुलिस ने ट्रक में फंसे 2 को ऐसे बचाया, 2 की मौत | two died on road accident including driver | Patrika News
नोएडा

VIDEO: दो डंपरों के बीच हुई भीषण टक्कर, पुलिस ने ट्रक में फंसे 2 को ऐसे बचाया, 2 की मौत

Highlights
. नोएडा—ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस—वे पर हुआ हादसा. डंपर को ठीक कर रहे मैकेनिक की मौत. केबिन को काटकर निकाला गया ड्राइवर

नोएडाOct 11, 2019 / 09:59 am

virendra sharma

nb.png
नोएडा. नोएडा-ग्रेटर एक्सप्रेसवे पर परी चौक की तरफ से दिल्ली जा रहा एक डंपर सेक्टर-132 के पास खराब हो गया। डंपर को किनारे लगा कर खड़ा कर दिया और मैकेनिक, ट्रक ड्राइवर और क्लीनर मिलकर उसे ठीक करने लगे। पीछे से आए रेत से भरे दूसरे डंपर ने उसमें जोरदार टक्कर मार दी।
यह भी पढ़ें

Big Breaking- Vaishno Devi से लौटकर आए 7 महिलाएं व बच्‍चे सो गए श्‍मसान घाट के रास्‍ते पर, कुछ देर बाद खून से लाल हो गई सड़क- देखें वीडियो

इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची थाना एक्सप्रेस-वे की पुलिस ने डंपर में फंसे घायलों को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला और जेपी अस्पताल में भर्ती कराया है। मैकेनिक वेदपाल, ट्रक ड्राइवर रियाज व क्लीनर मोहम्मद अरशद ट्रक को ठीक कर रहे थे।
पीछे से आए दूसरे डंपर को नरेश चला रहा था। हादसे के बाद टक्कर मारने वाले ट्रक का ड्राइवर केबिन में फंस गया। इस हादसे में दो की जान चली गई। पुलिस ने डंपर के ड्राइवर रियाज और मैकेनिक वेदपाल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो