scriptझूठी शान की खातिर बेटी के प्रेमी का ब्लेड से रेता गला, चाचा गिरफ्तार पिता फरार | Uncle arrested by slitting throat of daughter's lover in Noida father absconding | Patrika News

झूठी शान की खातिर बेटी के प्रेमी का ब्लेड से रेता गला, चाचा गिरफ्तार पिता फरार

locationनोएडाPublished: Sep 23, 2022 09:53:38 am

Submitted by:

Jyoti Singh

नोएडा सेंट्रल के एडीसीपी साद मियां ने बताया कि ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र के संजय विहार कॉलोनी में रहने वाला अतुल अपने पड़ोस में रहने वाली एक लड़की से प्यार करता था। जिससे नाराज होकर लड़की के पिता और चाचा ने अतुल को शराब पिलाकर ब्लेड से गला रेत कर हत्या कर दी।

pic.jpg

Uncle arrested by slitting throat of daughter’s lover in Noida father absconding

कोतवाली ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र के संजय विहार कॉलोनी में रहने वाला 21 वर्षीय अतुल को अपने पड़ोस में रहने वाली एक लड़की से प्यार करना भारी पड़ गया। झूठी शान की खातिर लड़की के पिता और चाचा ने अतुल को शराब पिलाकर ब्लेड से गला रेत कर हत्या कर दी। उसके बाद शव को झाड़ियों में छुपा दिया। घटना के दो दिन बाद युवक की हत्या का खुलासा करते हुए ईकोटेक-3 थाना पुलिस ने लड़की के चाचा को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि उसका पिता फरार चल रहा है। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने युवक के शव को भी बरामद कर लिया है।
जानें क्या है पूरा मामला

नोएडा सेंट्रल के एडीसीपी साद मियां ने बताया कि ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र के संजय विहार कॉलोनी में रहने वाला 21 वर्षीय अतुल अपने पड़ोस में रहने वाली एक लड़की से प्यार करता था। अतुल 19 सितंबर को अचानक गायब हो गया। जिसके बाद उसके परिजनों ने इस मामले में पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज करते हुए अतुल की तलाश की लेकिन अतुल नहीं मिला। नोएडा सेंट्रल के एडीसीपी नी बताया कि पुलिस जब अतुल कि तलाश कर रही थी उसी दौरान पता चला कि पड़ोस में रहने वाली एक लड़की से उसका प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जाति अलग होने और अन्य कारणों से दोनों का विवाह नहीं हो पा रहा था। इसको लेकर दोनों परिवार में मनमुटाव भी था।
शराब पिलाने के बाद रेता गला

उधर जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने लड़की के चाचा अनिल को हिरासत में लेकर पूछताछ करनी शुरू की। जब से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने पूरी घटना के बारे में पुलिस को बता दिया। उसने बताया कि हमारी भतीजी से अतुल का प्रेम-प्रसंग था। उसने अतुल को 19 सितंबर की रात को अपने पास बुलाया और उसे कुलेसरा गांव के ठेके के पास लेकर गया जहां दोनों ने साथ बैठकर शराब पी। इसके बाद अनिल ने अतुल की गर्दन पर ब्लेड से वार कर दिया और उसकी हत्या कर दी। इसके बाद लड़की के पिता और चाचा ने मिलकर शव को झाड़ियों में छुपा दिया। हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी अनिल को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि लड़की का पिता फरार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो