script काम से लौटे रहे थे घर, पहुंच गए अस्पताल, अनियंत्रित कार की चपेट में आए 6 लोग | Uncontrolled car crushed 6 people in Noida 1 died | Patrika News

काम से लौटे रहे थे घर, पहुंच गए अस्पताल, अनियंत्रित कार की चपेट में आए 6 लोग

locationनोएडाPublished: Nov 26, 2023 11:13:05 pm

Submitted by:

Suvesh shukla

नोएडा में एक ही कंपनी में काम करने वाले 6 लोगों को अनियंत्रित कार ने टक्कर मार दी। जिसमें से एक शख्स की इलाज के दौरान मौत हो गई।

Uncontrolled car crushed 6 people in Noida 1 died
नोएडा के सेक्टर 83 में शनिवार की रात एक अनियंत्रित कार की चपेट में एक ही कंपनी में काम करने वाले 6 लोग आ गए। इनमें से एक युवक की मौत हो गई। पुलिस नें रिपोर्ट दर्ज कर ली है और अज्ञात कार की पहचान करने में जुट गई है।
आधी रात मारी टक्कर
शनिवार की रात करीब 1 बजे एक कंपनी में काम करने वाले छह लोग एप्पल कंपनी के सामने सेक्टर 83 से जा रहे थे। लेकिन अचानक एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी। घटना की सूचना मिलने पर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों में से इलाज के दौरान एक की मौत हो गई।

खंगाले जा रहे सीसीटीवी फुटेज
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मृतक की पहचान सीतापुर निवासी 22 वर्षीय इस्लाम के रूप में हुई है। वहीं पुलिस ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस अज्ञात कार चालक की पहचान करने में लगी है। घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो