scriptदिवाली से पहले सोने की चेन और अंगूठी लेकर पछताया ये शख्स | woman gave duplicate jewellery to man in noida | Patrika News

दिवाली से पहले सोने की चेन और अंगूठी लेकर पछताया ये शख्स

locationनोएडाPublished: Oct 09, 2019 04:04:31 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

सिक्योरिटी कंपनी में सुपरवाइजर के पद पर तैनात है युवक
युवक ने महिला से खरीदे थे सोने की चेन और अंगूठी
इलाज के नाम पर महिला ने गहनों के बदले युवक से लिए थे रुपये

gold.jpg

Gold

 

नोएडा।सेक्टर 62 फोर्टिस अस्पताल के पास रविवार शाम एक महिला ने युवक को नकली सोने की चेन-अंगूठी थमाकर 15 हजार रुपए ठग लिये। आरोपी महिला ने युवक को बोला कि उसकी बहन का एक्सीडेंट हो गया है। वह फोर्टिस अस्पताल में भर्ती है। उसे 15 हजार रुपए जमा करने हैं। अगर वह सोने की चेन- अंगूठी के बदले 15 हजार रुपए दे तो मेहरबानी होगी। पीडि़त ने सेक्टर 58 पुलिस से की शिकायत की है।

अस्पताल के पास बैठा था युवक

गाजियाबाद के डूडाहेड़ा गांव में देवेंद्र त्यागी परिवार के साथ रहते है। वह सेक्टर 62 स्थित एक कंपनी में सिक्योरिटी सुपरवाइजर है। देवेंद्र के अनुसार वे रविवार शाम करीब 7:30 बजे फोर्टिस अस्पताल के पास सड़क किनारे बाइक पर बैठक कर मोबाइल पर बात कर रहे थे। तभी एक महिला उनके पास पहुंची। महिला ने उन्हें बताया कि उसकी बहन का एक्सीडेेंट हो गया। उसे अभी फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया है।

बहन के इलाज के लिए चाहिए रुपये

महिला ने सिक्योरिटी सुपरवाइजर को बताया कि उसे बहन के इलाज के लिए 15 हजार रुपए तुंरत जमा कराने हैं। वह पैसों के बदले सोने की चेन और अंगूठी दे देगी। लालच में आकर उन्होंने एटीएम मशीन से 15 हजार रुपए लाकर महिला को दे दिये और उससे चेन-अंगूठी ले ली। सोमवार को देवेंद्र चेन-अंगूठी लेकर घर के पड़ोस में ज्वैलर्स की दुकान पर पहुंचा। जहां उसे पता चला कि सोने की चेन-अंगूठी नकली है। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो