scriptचीन ओपनः पोनप्पा-रेंकीरेड्डी की जीत के साथ शुरुआत | Badminton: Ponnappa-Rankireddy start with victory in China Open | Patrika News
अन्य खेल

चीन ओपनः पोनप्पा-रेंकीरेड्डी की जीत के साथ शुरुआत

रेंकीरेड्डी और पोनप्पा की जोड़ी ने इंडोनेशिया के प्रवीन जॉर्डन और मेलाती ओकताविएन्ती को हराया

Sep 17, 2019 / 03:05 pm

Manoj Sharma Sports

ponnappa-rankireddy.jpg

चीन। भारत के सात्विकसाईराज रेंकीरेड्डी और अश्विनी पोनप्पा की जोड़ी ने चीन ओपन विश्व टूर सुपर 1000 टूर्नामेंट में मिश्रित युगल वर्ग में बड़ा उलटफेर करते हुए जीत के साथ शुरुआत की।

रेंकीरेड्डी और पोनप्पा की जोड़ी ने मंगलवार को प्रतियोगिता में इंडोनेशिया के प्रवीन जॉर्डन और मेलाती ओकताविएन्ती की वर्ल्ड नंबर-7 जोड़ी को एक बेहद कड़े मुकाबले में 22-20, 17-21, 21-17 से हरा दिया।

ओलम्पिक स्पोर्ट्स सेंटर शिन्चेंग जिमनेजियम में खेले गए इस मुकाबले में भारतीय जोड़ी ने 50 मिनट में ही जीत दर्ज कर ली।

पहले गेम में एक समय भारतीय जोड़ी की शुरुआत खराब रही और एक समय वह 12-18 से पीछे चल रही थी, लेकिन रेंकीरेड्डी एवं पोनप्पा ने दमदार वापसी की और बेहतरीन सामंजस्य दिखाते हुए 22-20 से पहला गेम जीत लिया।

इंडोनेशियाई जोड़ी ने जल्द वापसी की और दूसरे गेम में कड़ा मुकाबला होने के बावजूद जीत दर्ज करने में कामयाबी पाई। तीसरा गेम भी रोमांचक रहा। हालांकि, इस बार रेंकीरेड्डी और पोनप्पा को जीत मिली।

रेंकीरेड्डी पुरुष युगल वर्ग में अपने जोड़ीदार चिराग शेट्टी के साथ खेलेंगे। उनका सामना कनाडा के नाइल याकूरा और जेसन एंथोनी हो-शूए से होगा।

Home / Sports / Other Sports / चीन ओपनः पोनप्पा-रेंकीरेड्डी की जीत के साथ शुरुआत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो