scriptरोनाल्डो कर चुके हैं उसी सॉफ्ट ड्रिंक का प्रचार, जिसकी बोतले हटाने पर आए चर्चा में, जयवर्धने ने शेयर की फोटो | Mahela Jayawardene shares Cristiano Ronaldo pic endorsing soft drink | Patrika News

रोनाल्डो कर चुके हैं उसी सॉफ्ट ड्रिंक का प्रचार, जिसकी बोतले हटाने पर आए चर्चा में, जयवर्धने ने शेयर की फोटो

locationनई दिल्लीPublished: Jun 19, 2021 01:44:03 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

एक यूजर ने श्रीलंका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज महेला जयवर्धने और कुमार संगकारा को रोनाल्डो का उदाहरण देते हुए ट्रोल करने की कोशिश की।

mahela_jayawardene_and_cristiano_ronaldo_.png
फुटबॉल के सुपरस्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो इन दिनों सुर्खियों में चल रहे हैं। हाल ही रोनाल्डो ने ऐसा कुछ किया कि उनकी वजह से एक सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी को करोड़ों रुपए का नुकसान हो गया। अब इस मामले में श्रीलंका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज महेला जयवर्धने भी कूद गए हैं। दरअसल, हाल ही यूरो कप में पुर्तगाल के पहले मैच से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रोनाल्डो ने उनके सामने टेबल पर रखी सॉफ्ट ड्रिंक की दो बोतलों को उठकार साइड में रख दिया था। इसके बाद उस सॉफ्ट ड्रिंक की कंपनी के शेयर गिर गए थे, जिसकी वजह से कंपनी को 293 करोड़ का नुकसान हुआ। अब श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर महेला जयवर्धने ने रोनाल्डो की पोल खोल दी है।
यूजर ने महेला जयवर्धने को किया ट्रोल
जहां रोनाल्डो के इस कदम से सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी को करोड़ों का झटका लगा, वहीं लोग इस काम के लिए रोनाल्डो की तारीफ भी कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग रोनाल्डो का उदारहण देकर उन स्पोर्ट्स सेलिब्रिटिज को ट्रोल करने की कोशिश भी कर रहे हैं, जो सॉफ्ट ड्रिंक का प्रचार करते हैं। हाल ही एक ऐसे ही यूजर ने श्रीलंका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज महेला जयवर्धने और कुमार संगकारा को ट्रोल करने की कोशिश की। इसके बाद महेला जयवर्धने ट्रोलर को शानदार जवाब भी दिया।
यह भी पढ़ें— क्रिस्टियानो रोनाल्डो के चंद सेकेंड के वीडियो की वजह से सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी को लगा 293 करोड़ का झटका!

https://twitter.com/MahelaJay/status/1405775364538859528?ref_src=twsrc%5Etfw
यह भी पढ़ें— रोनाल्डो के पास है दुनिया की सबसे महंगी कार, हीरे से सजी घड़ी जैसी चीजें, जीते हैं लग्जरी लाइफ

जयवर्धने ने शेयर की रोनाल्डो की पुरानी तस्वीर
ट्रोलर ने जयवर्धने को ट्रोल करते हुए लिखा,’क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो हमें आप पर गर्व है। जयवर्धने और संगकारा जैसे हमारे कुछ सेलिब्रिटीज इन सब को बढ़ावा देते हैं। इस पर जयवर्धने ने ट्रोलर को जवाब देते हुए रोनाल्डो की एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर में रोनाल्डो सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी कोका कोला का प्रचार करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए क्रिकेटर ने लिखा,’आपने फिर से कर दिखाया। अगली बार आपको पैराशूट के बिना स्‍काइ डाइव करना चाहिए। महेला जयवर्धने के इस ट्वीट पर कुछ लोग उनका समर्थन कर रहे हैं तो कुछ लोग उनकी आलोचना भी कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो