Pro Kabaddi 2018: यू मुम्बा ने हरियाणा स्टीलर्स को विशाल अंतर से हराया

Pro Kabaddi 2018: यू मुम्बा ने हरियाणा स्टीलर्स को विशाल अंतर से हराया

Akashdeep Singh | Publish: Oct, 14 2018 09:26:21 AM (IST) अन्य खेल

Pro Kabaddi 2018, यू मुम्बा ने हरियाणा स्टीलर्स को बड़े अंतर से हरा सीजन की अपनी दूसरी जीत दर्ज की ।

नई दिल्ली। अभिषेक सिंह के 14 और रोहित बालियान तथा सिद्धार्थ देसाई के आठ-आठ अंकों के दम पर यू मुम्बा ने शनिवार को हरियाणा स्टीलर्स को 53-26 के विशाल अंतर से हराकर प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-6 में अपनी दूसरी जीत दर्ज की। मुम्बा की जोन-ए में तीन मैचों में यह दूसरी जीत है। उसे एक मैच में टाई खेलना पड़ा था। वहीं हरियाणा की तीन मैचों में यह दूसरी हार है।


दूसरे हाफ में मुम्बा ने दिखाया शानदार खेल-
यहां मोतीलाल नेहरू स्कूल ऑफ स्पोर्ट्स में खेले गए लीग छठे सीजन के 14वें मैच में मुम्बा ने पहले हाफ की समाप्ति तक 27-15 की शानदार बढ़त कायम कर ली। मुम्बा ने दूसरे हाफ में भी लगातार अंक लेना जारी रखा और 53-26 से मैच जीतकर हरियाणा के घरेलू दर्शकों को निराश कर दिया। मुम्बा ने दूसरे हाफ में 26 अंक अर्जित किए और केवल 11 अंक गंवाकर मैच को बड़े अंतर से जीता।

मुम्बा के लिए इनका रहा शानदार प्रदर्शन-
मुम्बा के लिए अभिषेक, रोहित और सिद्धार्थ के अलावा फजल अत्राचली ने सात अंक हासिल किए। विजेता टीम ने रेड से 29, टैकल से 15, आलआउट से आठ और एक अतिरिक्त प्राप्त किए।


हरियाणा के लिए इनका रहा अच्छा प्रदर्शन-
वहीं मेजबान हरियाणा के लिए विकास कंडोला ने नौ और मोनू गोयत तथा नवीन ने तीन-तीन अंक जुटाए। हरियाणा ने रेड से 19, टैकल से पांच और दो अतिरिक्त अंक लिए।

Ad Block is Banned