scriptमिल्खा सिंह के बाद अब दुतीचंद भी आएंगी रुपहले पर्दे पर, बनेगी बायोपिक फिल्म | Rakesh Om Prakesh Mehra will make a movie on Dutee Chand | Patrika News

मिल्खा सिंह के बाद अब दुतीचंद भी आएंगी रुपहले पर्दे पर, बनेगी बायोपिक फिल्म

locationनई दिल्लीPublished: Sep 06, 2017 02:08:00 am

Submitted by:

PRABHANSHU RANJAN

भारत की सबसे तेज धाविका दुतीचंद जल्द ही सिनेमा के पर्दे पर दिखेगी। मशहूर निदेशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा दुतीचंद पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। 

नई दिल्ली। भारत की सबसे तेज धाविका दुतीचंद जल्द ही सिनेमाई पर्दे पर भी दिखेंगी। एक बुनकर परिवार से ताल्लुक रखने वाली दुतीचंद ने हाल ही में एशियाई खेलों में पदक हासिल किया था। चंद पर **** विवाद का भी आरोप लगाया गया। लेकिन इसके बाद भी वे अपने रफ्तार से सबको चकित करती गई। उन पर राकेश ओमप्रकाश मेहरा फिल्म बनाने जा रहे है। आपको बता दें कि साल 2013 में आई सुपरहिट फिल्म भाग मिल्खा भाग के निदेशक भी राकेश ओम प्रकाश मेहरा भी थें। भारतीय एथलीट मिल्खा सिंह पर बनी यह फिल्म साल की बड़ी कामयाब फिल्म थी।

जानें दुतीचंद को
ओडिशा की रहने वाली दुतीचंद इस समय भारत की सबसे तेज गति से दौड़ने वाली महिला है। हाल ही में दुती चंद ने 22वीं एशियाई खेलों में दो कांस्य जीत कर देश का मान बढ़ाया है। ओडिशा के जाजपुर जिले में एक बुनकर परिवार में जन्मी दुतीचंद को राज्य सरकार ने बीजू पटनायक पुरस्कार से सम्मानित किया है।

राकेश ओमप्रकाश मेहरा बनाएंगे फिल्म
दुतीचंद ने बताया कि फिल्म निर्माता राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने बायोपिक बनाने की पहल की है और इसके लिए एडवांस पांच लाख रूपये देने की पेशकश की है। मेहरा से हुई बातचीत को उसने अपने कोच और गोपी भाई से शेयर किया क्योंकि मेरा ध्यान स्पोर्ट कैरियर पर केंद्रित है। इन सबके लिए समय कहां से लाऊंगी। पर साथियों और कोच की सलाह पर समझी यह संभव, आसान और लाभकारी भी है।

एक ब्रांडनेम बन चुकी है दुती चंद
दुती को प्रमोट करने में लगी कंपनी मेराकी स्पोर्ट एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की सह-संस्थापक नम्रता पारेख का कहना है कि दुतीचंद अब एक ब्रांडनेम बन चुका है। उनकी कई कंपनियों से बात भी हुई है जो अपने उत्पादों का ब्रांड एम्बसेडर दुतीचंद को बनाना चाहते हैं। मार्केट के वर्तमान ट्रेंड में दुती बिलकुल फिट है। पारेख कहती हैं कि दुती की लाइफ स्टोरी भी बहुत रोचक है। यह एक अच्छा संदेश देती है। यह स्पोर्ट्स मार्केटिंग एजेंसी दीपा कर्माकर (जिमनास्ट), रोहन बोपन्ना (टेनिस) के भी संपर्क में है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो