scriptये हैं OTT के 5 महंगे एक्टर, जानें किस हीरो ने एक वेब सीरीज के लिए वसूले 125 करोड़ रुपए | Ajay Devgan is highest paid actor for Rudra The Age of Darkness among | Patrika News
OTT

ये हैं OTT के 5 महंगे एक्टर, जानें किस हीरो ने एक वेब सीरीज के लिए वसूले 125 करोड़ रुपए

OTT Highest Paid Actor: ये हैं बॉलीवुड के 5 बड़े एक्टर जिन्होंने ओटीटी पर काम करने के लिए मोटी रकम वसूली थी। आइए जानते हैं कि ओटीटी का सबसे महंगा स्टार कौन है…

Dec 29, 2023 / 09:51 am

Adarsh Shivam

ajay_devgan_is_highest_paid_actor_for_rudra_the_age_of_darkness_among_these_5_actors_on_ott.jpg

OTT Highest Piad Actor: ये है ओटीटी के सबसे महंगा एक्टर

OTT Highest Paid Actor: कोविड के बाद से मनोरंजन का थोड़ा तरीका बदल गया है। अब अधिकांश फिल्में और वेब सीरीज ऑटीटी प्लेटफॉर्म्स पर ही रिलीज हो रही हैं। बॉलीवुड के कई कलाकार ऐसे हैं जो ऑटीटी की दिशा में रुख रहे हैं। क्योंकि फिल्मों के अलावा, ऑटीटी जगत में भी कलाकार बहुत मोटी रकम वसूलते हैं। तो आइए, आज हम आपको बताएंगे कि ऑटीटी का सबसे महंगा स्टार कौन हैं।


pankaj_tripathi_mirzapur.jpg


इस लिस्ट में पांचवा नाम पंकज त्रिपाठी का है। एक्टर को ‘सेक्रेड गेम्स’ के लिए 12 करोड़ रुपए मिले थे। उसी तरह, ‘मिर्जापुर’ के दूसरे सीजन के लिए पंकज त्रिपाठी ने 10 करोड़ रुपये चार्ज किए थे। ‘मिर्जापुर’ सीरीज को आप अमेज़न प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।


sacred_games_nawazuddin_siddiqui.jpg


इस सूची में चौथा नाम नवाजुद्दीन सिद्दीकी का है। क्योंकि जब बात ऑटीटी का हो और नवाजुद्दीन का नाम नहीं होना थोड़ा अजीब लगता है। ‘सेक्रेड गेम्स’ से अपनी एक विशेष पहचान बनाने वाले नवाजुद्दीन ने इस सीरीज के लिए 10 करोड़ रुपये चार्ज किए थे। ‘सेक्रेड गेम्स’ नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है।


manoj_bajpayee_the_family_man.jpg


इस लिस्ट में तीसरा नाम मनोज बाजपेयी का आता है। उन्होंने ‘द फैमिली मैन’ के लिए मोटी रकम वसूली थी। उन्हें इस वेब सीरीज के लिए 10 करोड़ रुपये दिए गए थे। मनोज बाजपेयी के इस फेमस सीरीज को आप अमेज़न प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।


_sacred_games_saif_ali_khan.jpg


इसके अलावा दूसरा नाम सैफ अली खान का है। जो एक महंगे ओटीटी स्टार हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, सैफ को ‘सेक्रेड गेम्स’ के लिए 15 करोड़ रुपए मिले थे। ‘सेक्रेड गेम्स’ में उनका सरताज सिंह वाला कैरेक्टर बहुत फेमस भी हुआ था। इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।


ajay_devgn_rudra.jpg
यह भी पढ़ें

तृप्ति डिमरी ‘आशिकी 3’ में कार्तिक आर्यन के साथ करेंगी रोमांस, बात हुई पक्की रिपोर्ट आई सामने



इस लिस्ट में पहला नाम सुपरस्टार अजय देवगन का आता है। जो सबसे महंगे ओटीटी एक्टर माने जाते हैं। 2023 में, उन्होंने ‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ से ओटीटी पर अपना डेब्यू किया था। DNA रिपोर्ट के अनुसार, अजय देवगन ने रुद्रा के लिए 125 करोड़ रुपये वसूले थे। इसका मतलब है कि उन्होंने 1 एपिसोड के लिए 18 करोड़ रुपये चार्ज किए थे। अजय के इस सीरीज को आप Disney+ Hotstar पर देख सकते हैं।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / ये हैं OTT के 5 महंगे एक्टर, जानें किस हीरो ने एक वेब सीरीज के लिए वसूले 125 करोड़ रुपए

ट्रेंडिंग वीडियो