script‘बीबी की वाइंस’ फेम भुवन बाम ने अपने किरदार ‘टीटू मामा’ का करवाया ट्रेडमार्क | Bibi Ki Vines fame Bhuvan Bam gets trademark of his character Titu Mama | Patrika News
OTT

‘बीबी की वाइंस’ फेम भुवन बाम ने अपने किरदार ‘टीटू मामा’ का करवाया ट्रेडमार्क

मशहूर यूट्यूबर भुवन बाम ने हाल ही में अपने रोल ‘टीटू मामा’ का ट्रेडमार्क करवा लिया है। ट्रेडमार्क करवाने के बाद उन्होंने कहा कि यह अभी भी सपना सा लगता है। भुवन ने शेयर किया कि जब उन्होंने शुरू में इस किरदार को निभाया तो सोचा नहीं था कि ‘टीटू मामा’ दर्शकों के बीच इतने मशहूर हो जाएगा।

मुंबईMay 27, 2024 / 04:07 pm

Prateek Pandey

bhuvan bam

bhuvan bam

भुवन बाम ने अपने फेमस किरदार टीटू मामा का ट्रेडमार्क करने के बाद बताया कि उन्होंने कभी सोचा नहीं था कि जो किरदार उन्होंने अपने लिविंग रूम से निभाया था, वह इतना बड़ा बन जाएगा।

ट्रेडमार्क बन गया ‘टीटू मामा’

साल 2018 में भुवन और उनकी टीम ने टीटू टॉक्स के जरिए टीटू मामा के किरदार को लोगों को परोसा। शो में शाहरुख खान, राम चरण, जूनियर एनटीआर और एसएस राजमौली जैसे सितारे गेस्ट के तौर पर शामिल हुए। टीटू टॉक्स को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। उन्होंने कहा, ‘इस क्रिएटिविटी को बनाए रखने के लिए हमने ‘टीटू मामा’ को इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी इंडिया के साथ रजिस्टर्ड करने का फैसला किया जिससे हमारे में विशिष्ट व्यक्ति के रूप में इस किरदार की स्थिति सुनिश्चित हो सके।
यह भी पढ़ें

Munawar Faruqui ने चोरी छिपे कर लिया निकाह! शादी का कार्ड हो रहा वायरल

भुवन ने कहा, टीटू मामा के अंदाज ने दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित किया है, और उनकी बढ़ती फैन फॉलोइंग को देखकर खुशी होती है। एक काल्पनिक किरदार को बनाना और उसे पब्लिक स्पेस पर इतने लंबे समय तक देखना वास्तव में अद्भुत है। मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि जिस काल्पनिक किरदार को मैं घर पर वीडियो बनाकर शूट कर रहा था, वह आज इतना लोकप्रिय हो जाएगा, इसलिए इसे ट्रेडमार्क करने का विचार आया।
यह भी पढ़ें

केकेआर जीती तो गौरी को किया किस, शाहरुख खान ने रिक्रिएट किया 10 साल पुराना पोज

बता दें कि भुवन बाम ने यूट्यूब चैनल बीबी की वाइन्स से अपनी खास पहचान बनाई। बीबी की वाइन्स के हिट होने के बाद उन्होंने 2016 में अपना पहला म्यूजिक वीडियो तेरी मेरी कहानी रिलीज किया और फिर संग हूं तेरे, सफर, राहगुजर और अजनबी जैसे म्यूजिक वीडियो से लोगों के दिलों पर राज किया।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / ‘बीबी की वाइंस’ फेम भुवन बाम ने अपने किरदार ‘टीटू मामा’ का करवाया ट्रेडमार्क

ट्रेंडिंग वीडियो