scriptगोविंदा ने लांच किया खुद का OTT एप ‘Filmi Lattu’, ‘पैसा ही पैसा’ कमाने के लिए एक्टिंग के बाद बिजनेस में एंट्री | bollywood actor govinda launched his own ott app filmi lattu | Patrika News
OTT

गोविंदा ने लांच किया खुद का OTT एप ‘Filmi Lattu’, ‘पैसा ही पैसा’ कमाने के लिए एक्टिंग के बाद बिजनेस में एंट्री

ओटीटी की दुनिया में भी ‘हीरो नंबर वन’ बनने के लिए गोविंदा अपना खुद का OTT एप फिल्मी लट्टू ला रहे हैं।

मुंबईJun 08, 2024 / 01:11 pm

Vikash Singh

गोविंदा अपने दमदार अदाकारी, शानदार डांस और जबर्दस्त कॉमिक टाइमिंग के लिए मशहूर हैं, ने 90 के दशक में सुपरहिट फिल्मों से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई। बड़े पर्दे पर नाम कमाने के बाद अब उन्होंने डिजिटल क्षेत्र में कदम रख दिया है। हाल ही में अभिनेता ने खुद का ओटीटी एप ‘फिल्मी लट्टू’ लॉन्च किया है, जो उनकी उद्यमशीलता और फैंस के साथ जुड़ने की नई पहल को दर्शाता है।

‘फिल्मी लट्टू’ से दर्शकों को मिलेगा बेमिसाल मनोरंजन

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म से दर्शकों की विविध मनोरंजन आवश्यकताओं को पूरा करने की कोशिश की जाएगी। फिल्मी लट्टू पर लोग फिल्मों से लेकर वेब सीरीज, एक्सक्लूसिव इंटरव्यू, पर्दे के पीछे की फुटेज और भी बहुत कुछ देख सकेंगे। गोविंदा की साल 2017 में आई फिल्म ‘आ गया हीरो’ की स्ट्रीमिंग भी इस एप पर शुरू हो चुकी है। इस एप पर उनकी क्लासिक फिल्मों के साथ-साथ नई और आकर्षक कहानियों को भी शामिल किया गया है।
‘फिल्मी लट्टू’ एप को गूगल प्ले और एपल स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। दर्शक 149 रुपये की मासिक फीस पर इस एप का आनंद ले सकते हैं और गोविंदा की रंगीन दुनिया में खो सकते हैं।

वर्क फ्रंट पर 5 साल से दूर हैं गोविंदा

वर्क फ्रंट की बात करें तो गोविंदा बड़े पर्दे से लंबे समय से दूर हैं। साल 2019 में वे ‘रंगीला राजा’ में नजर आए थे, जिसमें उनका डबल रोल था, लेकिन यह फिल्म दर्शकों को खास प्रभावित नहीं कर पाई। इसके अलावा, वे टीवी पर कई रियलिटी शोज में बतौर जज भी नजर आ चुके हैं।

OTT प्लैटफॉर्म से दर्शकों देने वाले हैं एंटरटेनमेंट का जबरदस्त डोज

गोविंदा का डिजिटल क्षेत्र में कदम उनकी अनूठी सोच और फैंस के साथ जुड़ाव को दर्शाता है। ‘फिल्मी लट्टू’ के माध्यम से वे एक बार फिर से अपने चाहने वालों को मनोरंजन का जबर्दस्त डोज देने के लिए तैयार हैं।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / गोविंदा ने लांच किया खुद का OTT एप ‘Filmi Lattu’, ‘पैसा ही पैसा’ कमाने के लिए एक्टिंग के बाद बिजनेस में एंट्री

ट्रेंडिंग वीडियो