script प्रभास की 'सालार' की बढ़ी डिमांड, अब इस वर्जन में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज | Demand for Prabhas Salaar increased now english version released on OTT platform | Patrika News

प्रभास की 'सालार' की बढ़ी डिमांड, अब इस वर्जन में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज

locationमुंबईPublished: Feb 07, 2024 01:51:26 pm

Submitted by:

Riya Chaube

Salaar OTT Release: 'सालार' को नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दिया गया लेकिन सिर्फ तेलुगु तमिल मलयालम और कन्नड़ भाषाओ में। वहीं अब फैंस की भारी मांग को देखते हुए मेकर्स ने फिल्म का एक और वर्जन ओटीटी पर जारी कर दिया है।

salaar_ott.jpg
Salaar OTT Release: सालार साल 2023 की बड़ी हिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल है। दिसंबर में रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई की। देश के साथ- साथ विदेश में भी सालार का जलवा देखने को मिला। जिसके बाद हाल ही में फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया गया, लेकिन सिर्फ साउथ की भाषाओं में। वहीं अब फिल्म का एक डब वर्जन रिलीज कर दिया गया है।

इन भाषाओं में फिल्म हो चुकी है स्ट्रीम
'सालार' को ओटीटी पलटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दिया गया है लेकिन सिर्फ तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में। वहीं, अब फैंस की भारी मांग को देखते हुए मेकर्स ने फिल्म का एक और वर्जन जारी कर दिया है।

रिलीज हुआ ये वर्जन
'सालार' के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्ट शेयर करते हुए जानकारी दी कि फिल्म का इंग्लिश डब वर्जन ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया है। सालार सीजफायर का इंग्लिश वर्जन अब दुनियाभर में नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है।


यह भी पढ़ें

14 साल बाद आमिर की एक्स वाइफ का हुआ कमबैक, एक्टर ने भी दिया था ऑडिशन, नहीं बना काम...



ट्रेंडिंग वीडियो