scriptएंग्री रेंटमैन से लेकर गर्वित गैरी तक, इन 6 फेमस Youtubers की कम उम्र में हुई दर्दनाक मौत | famous young youtubers dies angry rentman Garvit Garry Vlogs Nandini more | Patrika News
OTT

एंग्री रेंटमैन से लेकर गर्वित गैरी तक, इन 6 फेमस Youtubers की कम उम्र में हुई दर्दनाक मौत

यूट्यूबर अभ्रदीप साहा और स्वाति की एक ही दिन मौत ने लोगों को डरा दिया है। अभ्रदीप और स्वाति के साथ ऐसे 6 यूट्यूबर हैं जिनकी हाल में कम उम्र में दर्दनाक मौत ने फैंस का दिल तोड़ दिया है।

मुंबईApr 18, 2024 / 02:45 pm

Kirti Soni

फेमस यूट्यूबर अभ्रदीप साहा ने 27 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। यूट्यूबर स्वाति की भी उसी दिन दर्दनाक मौत ने लोगों को डरा दिया है। यूट्यूबर के फैंस इनको श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इनके साथ ही बीते दिनों 6 फेमस यूट्यूबर (6 Popular Youtubers) की कम उम्र में मौत हुई है। आइए बताते हैं इन यूट्यूबर के बारे में। 

यूट्यूबर अभ्रदीप साहा

फेमस यूट्यूबर अभ्रदीप साहा उर्फ एंग्री रेंटमैन (Angry Rant Man) ने 27 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। साहा की हाल ही में सर्जरी हुई थी और वह लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर थे। साहा चेल्सी के फैन थे। 2017 में इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब पर उनके ‘नो पैशन, नो विजन’ बयान के वायरल होने के बाद फेमस हो गए थे। अभ्रदीप साहा ने 17 अप्रैल, बुधवार को दुनिया को अलविदा कह दिया था।

यूट्यूबर गर्वित

हरियाणा के झज्जर जिले में लिव-इन में रहने वाले गर्वित (Garvit) और नंदिनी (Nandini) ने सातवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। गर्वित की उम्र 25 साल थी, यूटूबर लोगों के बीच काफी पॉपुलर थे। गर्वित सिंह गैरी Garvit Garry Vlogs के नाम से यूट्यूब चैनल चलाते थे। इंस्टाग्राम अकाउंट के अनुसार वो एक शानदार थिएटर आर्टिस्ट थे। गर्वित सिंह कई फिल्मों में काम भी कर चुके थे। गर्वित सिंह की 13 अप्रैल, शनिवार को मौत हुई थी।

यूट्यूबर नंदिनी

गर्वित के साथ नंदिनी भी फेमस यूट्यूबर (youtuber nandini) थीं। उनकी उम्र सिर्फ 22 साल थी। नंदिनी देहरादून की रहने वाली थीं, जो गर्वित के साथ लिव-इन में रहती थीं। गर्वित की ही तरह नंदिनी की भी फैन फॉलोइंग बहुत शानदार थी। नंदिनी ने एक बिल्डिंग की सातवीं मंजिल से कूदकर अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ कथित तौर पर सुसाइड कर लिया था। इस खबर ने चारों ओर सनसनी मचा दी थी। नंदनी ने अपने बॉयफ्रेंड गर्वित के साथ 13 अप्रैल, शनिवार सुसाइड किया था।

यूट्यूबर काइल मारिसा रोथ

हॉलीवुड की फेमस यूट्यूबर काइल मारिसा रोथ (youtuber kyle marissa roth) की हाल ही में मौत हुई है। इस बात की पुष्टि उनके परिवार वालों ने की है। यूट्यूबर की मौत का कारण किसी को नहीं पता चल पाया है। काइल मारिसा रोथ ने सिर्फ 36 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। काइल मारिसा रोथ की मौत 16 अप्रैल, मंगलवार को हुई थी।

यूट्यूबर टेक्नोब्लैड 

फेमस अमेरिकी यूट्यूबर अलेक्जेंडर जो टेक्नोब्लेड (youtube technoblade) के नाम से मशहूर थे। उनका जन्म 1 जून 1999 को हुआ था। यूट्यूबर अलेक्जेंडर का सिर्फ 23 साल की उम्र में निधन हो गया। वो अपने माइनक्राफ्ट वीडियो, लाइव स्ट्रीम और ड्रीम एसएमपी में भागीदारी के लिए जाने जाते थे। टेक्नोब्लैड का पिछले साल 2022 में निधन हुआ था।

यूट्यूबर स्वाति

यूट्यूबर स्वाति (youtuber swati) मेरठ की रहने वाली थीं। दिल्ली के मुखर्जी नगर में वह यूपीएससी की तैयारी कर रही थीं, लेकिन वह एग्जाम में क्वालीफाई नहीं कर पाई थी। इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्वाति के करीब 28 हजार फॉलोअर्स हैं। जो उनके वीडियो को काफी पसंद करते थे। यूट्यूबर की मौत से उनके फैंस भी सदमे में हैं। स्वाति का 17 अप्रैल, बुधवार को निधन हुआ था।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / एंग्री रेंटमैन से लेकर गर्वित गैरी तक, इन 6 फेमस Youtubers की कम उम्र में हुई दर्दनाक मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो