scriptOTT Release: 12 दिन में 33 मिलियन व्यूज, 200 करोड़ में बना ये वेब सीरीज ओटीटी पर मचा रहा है धमाल | Heeramandi series is most watched series in india budget of 200 crore gain 33 million views on netflix | Patrika News
OTT

OTT Release: 12 दिन में 33 मिलियन व्यूज, 200 करोड़ में बना ये वेब सीरीज ओटीटी पर मचा रहा है धमाल

Heeramandi OTT Release: ओटीटी पर मौजूद इस सीरीज ने मात्र 12 दिन में ओटीटी पर 33 मिलियन से ज्यादा व्यूज कमा लिए हैं। इसे देखने के लिए लोगों को क्रेज दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है। चलिए आपको बताते हैं इस वेब सीरीज के बारे में।

मुंबईMay 14, 2024 / 01:21 pm

Swati Tiwari

Heeramandi OTT Release: इस वेब सीरीज को 12 दिन में 33 मिलियन व्यूज

इस वेब सीरीज को 12 दिन में 33 मिलियन व्यूज

Heeramandi OTT Release: आज कल लोगों को सिनेमाघरों से ज्यादा ओटीटी पर फिल्में और सीरीज देखना पसंद है। कई बार फिल्मों को ओटीटी पर सिनेमाघरों से ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स मिलता है। यही वजह है कि बड़े निर्देशक और ओर एक्टर अब ओटीटी की तरफ रुख करने लगे हैं। आज हम आपको बताने वाले हैं ऐसे ही एक वेब सीरीज के बारे में जिसे मात्र 12 दिन में 33 मिलियन व्यूज मिले हैं।

Heeramandi OTT Release: 12 दिन में मिले 33 मिलियन व्यूज


संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की न ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ भारत में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब सीरीज में से एक है। ये सीरीज इंस्टाग्राम के रील से लेकर ओटीटी तक धूम मचा रही है। ये सीरीज नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज में से एक है। ये सीरीज 1 मई को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर  प्रीमियर हुआ था और इसने पहले एक सप्ताह में ही 4.5 मिलियन व्यूज हासिल कर लिया था। अब इस सीरीज ने 12 दिन में 33 मिलियन व्यूज मिले हैं।

क्या है हीरामंडी की कहानी? 


ये सीरीज बदलती दुनिया में वेश्याओं की स्वतंत्रता और सम्मान की तलाश को प्रभावी ढंग को दर्शाती है। ‘हीरामंडी’ के कलाकारों में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख जैसे नाम शामिल हैं, जिन्होंने अपने परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीता है।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / OTT Release: 12 दिन में 33 मिलियन व्यूज, 200 करोड़ में बना ये वेब सीरीज ओटीटी पर मचा रहा है धमाल

ट्रेंडिंग वीडियो