scriptKota Factory 3: ‘कोटा फैक्ट्री 3’ का ट्रेलर रिलीज, OTT पर इस दिन से मचाएगी गदर, जीतू भैया बने किंगमकेर | kota factory trailer out after panchayat jitendra kumar urf jeetu bhaiya play big role in this series know release date | Patrika News
OTT

Kota Factory 3: ‘कोटा फैक्ट्री 3’ का ट्रेलर रिलीज, OTT पर इस दिन से मचाएगी गदर, जीतू भैया बने किंगमकेर

‘कोटा फैक्ट्री’ सीजन 3 का ट्रेलर छात्रों की चुनौतियों और आकांक्षाओं को दर्शाता है, क्योंकि वे भारत की सबसे कठिन परीक्षाओं में से एक की तैयारी कर रहे हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है।

मुंबईJun 11, 2024 / 11:14 am

Vikash Singh

‘पंचायत 3’ वाले सचिव जी उर्फ जितेंद्र कुमार अब ‘कोटा फैक्ट्री’ के तीसरे सीजन के जरिए OTT प्लैटफॉर्म पर राज करने के तैयार हैं। हाल ही में उन्होंने मजेदार अंदाज में सीरीज की रिलीज की तारीख से पर्दा उठाया था। अब निर्माताओं ने प्रशंसकों का उत्साह बढ़ाने के लिए सीरीज का ट्रेलर जारी कर दिया है।

जीतू भैया की थ्योरी: ‘जीत की तैयारी नहीं, तैयारी ही जीत है’

ट्रेलर में जितेंद्र कुमार उर्फ जीतू भैया एक बार फिर अपने अनोखे अंदाज में नजर आ रहे हैं। वह अपने छात्रों को समझाते हुए कहते हैं, “जीत की तैयारी नहीं, तैयारी ही जीत है।” उनका मानना है कि जीत के साथ-साथ तैयारियों का जश्न भी मनाना चाहिए। यह मंत्र उनके छात्रों के लिए प्रेरणा का स्रोत है, जो कठिन परीक्षाओं की तैयारी में जुटे हैं।

नेटफ्लिक्स ने लॉन्च किया ट्रेलर

नेटफ्लिक्स ने ट्रेलर वीडियो जारी करते हुए लिखा, “यह हो रहा है। ‘कोटा फैक्ट्री: सीजन 3’ 20 जून को रिलीज होगी सिर्फ नेटफ्लिक्स पर।” वीडियो की शुरुआत जीतू भैया के पॉडकास्ट में बैठकर अपने मंत्र देते हुए होती है।

जीतू भैया क्यों हैं ‘भैया’?

ट्रेलर में जीतू भैया सबसे बड़े सवाल का जवाब देते हैं कि उनके छात्र उन्हें जीतू सर नहीं बल्कि जीतू भैया क्यों कहते हैं। उनका कहना है, “कोटा में बच्चों के लिए सब कुछ होता है, लेकिन ये लोग सिर्फ जेईई उम्मीदवार नहीं हैं। हम लोग भूल जाते हैं कि ये लोग 15-16 साल के बच्चे हैं।” जीतू भैया का मानना है कि ये छात्र अपनी जिंदगी में हर चीज को गंभीरता से लेते हैं, चाहे वे टीचर की डांट हो या दोस्ती में कोई परेशानी।

छात्रों की चुनौतियां और होप को प्रोजेक्ट कर रही है यह सीरीज

‘कोटा फैक्ट्री’ सीजन 3 का ट्रेलर छात्रों की चुनौतियों और आकांक्षाओं को दर्शाता है, क्योंकि वे भारत की सबसे कठिन परीक्षाओं में से एक की तैयारी कर रहे हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि जीतू भैया अपने छात्रों के लिए एक मार्गदर्शक और संरक्षक की भूमिका निभा रहे हैं।

इन किरदारों को खूब पसंद करते हैं दर्शक

नए सीजन में प्रशंसकों के पसंदीदा किरदार शामिल हैं, जिनमें वैभव (मयूर मोरे), मीना (रंजन राज), उदय (आलम खान), वर्तिका (रेवती पिल्लई), शिवांगी (अहसास चन्ना), और जीतू भैया (जितेंद्र कुमार) शामिल हैं। टीवीएफ प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत इस सीरीज का निर्देशन प्रतीश मेहता ने किया है और शोरनर राघव सुब्बू ने इसे निर्देशित किया है।

रिलीज डेट को नोट करके रख लें कहीं छूट ना जाए

‘कोटा फैक्ट्री’ का तीसरा सीजन 20 जून को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होगा। इस सीरीज के ट्रेलर को देखकर प्रशंसक काफी उत्साहित हैं और इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। नए सीजन में दर्शकों को जीतू भैया के साथ-साथ उनके छात्रों की भी जिंदगी में कई नए मोड़ देखने को मिलेंगे।
इस नए सीजन के ट्रेलर को देखकर प्रशंसकों में उत्सुकता और बढ़ गई है। अब देखना यह है कि यह सीरीज किस तरह से दर्शकों के दिलों में जगह बनाती है।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Kota Factory 3: ‘कोटा फैक्ट्री 3’ का ट्रेलर रिलीज, OTT पर इस दिन से मचाएगी गदर, जीतू भैया बने किंगमकेर

ट्रेंडिंग वीडियो