scriptद फैमिली मैन में काम करने के खिलाफ थीं मनोज बाजपेयी की पत्नी, क्या थी वजह? | Patrika News
OTT

द फैमिली मैन में काम करने के खिलाफ थीं मनोज बाजपेयी की पत्नी, क्या थी वजह?

The Family Man: मनोज बाजपेयी की जबरदस्त वेब सीरीज में से एक द फैमिली मैन को लोगों ने खूब प्यार दिया था। जल्द ही सीरीज का तीसरा सीजन आने वाला है। हाल ही में उन्होंने इस सीरीज के बारे में बात की है।

मुंबईMay 24, 2024 / 12:15 pm

Prateek Pandey

The Family Man

The Family Man

इन दिनों मनोज बाजपेयी अपनी मूवी भैया जी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। भैया जी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। एक इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी ने खुलासा किया है उनकी पत्नी द फैमिली मैन में काम करने के खिलाफ थीं।

द फैमिली मैन सीजन 3 में जल्द दिखेंगे मनोज

भैया जी के बाद मनोज वेब सीरीज द फैमिली मैन के तीसरे सीजन में दिखाई देंगे। सीरीज की शूटिंग शुरू हो चुकी है। एक तरफ जहां इस सीरीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है वहीं मनोज ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उनकी पत्नी नहीं चाहती थीं कि वो इस सीरीज का हिस्सा बनें। उनकी पत्नी ने उनसे पूछ लिया था कि आखिर वो इस सीरीज में काम क्यों कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

पंचायत 3 से लेकर आदुजीविथम तक, जानिए इस हफ्ते OTT पर नया क्या है?

क्यों नहीं चाहती थीं वेब सीरीज में काम करें मनोज?

मनोज ने बताया कि उनकी पत्नी को उस समय पता नहीं था कि ओटीटी प्लेटफॉर्म दुनिया में धमाल मचा रहा है। मनोज ने बताया- ‘मेरी पत्नी ने मुझसे पूछा सब ठीक है ना तुम ये क्यों कर रहे हो। इसकी क्या जरुरत है। मैंने कहा- शबाना यूएस में ये बहुत बड़ी चीज है। यहां भी जल्दी ही ऊंचाई पर जाएगी। शबाना ने फिर पूछा- तुम ये पैसों के लिए तो नहीं कर रहे हो ना? हम खुश हैं ऐसी चीजें करने की जरुरत नहीं है हमें। जो कि तुम्हे नहीं करनी है। मैंने कहा- मैं ये शो पैसों के लिए नहीं कर रहा हूं। ये बहुत अच्छा शो है और दुनियाभर में वेब शो चल रहे हैं।’

Hindi News/ Entertainment / OTT News / द फैमिली मैन में काम करने के खिलाफ थीं मनोज बाजपेयी की पत्नी, क्या थी वजह?

ट्रेंडिंग वीडियो