scriptTop OTT Release this week: मई के पहले वीकेंड को बनाए खास, ‘हीरामंडी’ से लेकर ‘शैतान’ तक ओटीटी पर देखें ये धांसू फिल्में-सीरीज | may ott release From Heeramandi to Shaitan watch these movies and series on OTT platform | Patrika News
OTT

Top OTT Release this week: मई के पहले वीकेंड को बनाए खास, ‘हीरामंडी’ से लेकर ‘शैतान’ तक ओटीटी पर देखें ये धांसू फिल्में-सीरीज

OTT on Weekend: मई के पहले हफ्ते में ओटीटी पर एक से बढ़कर एक फिल्में-सीरीज रिलीज हुई हैं। आइए डालते हैं नजर इन धांसू फिल्म-सीरीज की इस लिस्ट पर।

मुंबईMay 04, 2024 / 12:51 pm

Riya Chaube

watch these film series on ott this weekend
ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई नई रिलीज और वेब सीरीज धूम मचा रही हैं। इन्हें देखकर आप अपना वीकेंड एंटरटेनमेंट से भरपूर बना सकते हैं।

1-शैतान (Shaitaan)

‘शैतान’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। यह फिल्म गुजराती फिल्म ‘वश’ का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म की कहानी एक ऐसे खुशहाल परिवार की है, जिसकी जिंदगी में एक रहस्यमय आदमी के आने के बाद भूचाल आ जाता है। फिल्म में आर माधवन शैतान के रोल में हैं और अजय देवगन एक ऐसे पिता के किरदार में हैं, जिसकी बेटी को शैतान ने अपनी ताकतों से वश में कर लिया है।

2-हीरामंडी (Heeramandi)

संजय लीला भंसाली की डेब्यू वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही है। इस सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, शर्मिन सहगल और ताहा शाह बदुशा मेन रोल में हैं।

3-मंजुम्मेल बॉयज (Manjummel Boys)

हिट मलयालम ड्रामा ‘मंजुम्मेल बॉयज़’ ओटीटी पर स्ट्रीम कर रही है। ये दोस्तों के एक ग्रुप पर बेस्ड कहानी है। आप इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

4-द आइडिया ऑफ यू (The Idea of You)

फिल्म ‘द आइडिया ऑफ यू’ अमेज़ॅन प्राइम पर स्ट्रीम कर रही है। यह रोमांटिक फिल्म एक 40 वर्षीय तलाकशुदा और सिल्वर लेक आर्ट गैलरी के मालिक की कहानी है। जिसे 24 साल के एक लड़के से प्यार हो जाता है।

Home / Entertainment / OTT News / Top OTT Release this week: मई के पहले वीकेंड को बनाए खास, ‘हीरामंडी’ से लेकर ‘शैतान’ तक ओटीटी पर देखें ये धांसू फिल्में-सीरीज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो