scriptMirzapur 3 पर बड़ा अपडेट आया सामने, मुन्ना भैया के गैरमौजूदगी में होगी इस नए किरदार की एंट्री | Mirzapur season 3 new update this character will bring twist in the story know the latest update | Patrika News
OTT

Mirzapur 3 पर बड़ा अपडेट आया सामने, मुन्ना भैया के गैरमौजूदगी में होगी इस नए किरदार की एंट्री

Mirzapur 3 Update: ‘मिर्जापुर 3’ में एक नए किरदार की एंट्री होने वाली हैं। यह आदमी पेशे से सीधा-सादा कवि होगा पर असल जिंदगी में वह बहुत खूंखार होगा।

मुंबईMay 10, 2024 / 07:48 pm

Swati Tiwari

mirzapur 3

mirzapur 3 में होगी इस नए किरदार की एंट्री

मिर्जापुर के तीसरे सीजन का लोग लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। ‘मिर्जापुर’ के पिछले दो सीजन ब्लॉकबस्टर रहे थे। दोनों सीजन को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। अब हर किसी को तीसरे सीजन का इंतजार है। अब बताया जा रहा है कि तीसरे सीजन में एक नए शख्स की एंट्री होने वाली है। ये किरदार कहानी में ट्विस्ट लेकर आएगा। सीरीज में इस किरदार के नाम को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है।


कहानी में नजर आएगा ये नया किरदार

नवभारत टाइम्स के खबर के मुताबिक ‘मिर्जापुर 3’ में कई नए किरदारों की एंट्री होने वाली है। हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी नए एंट्री को लेकर कुछ नहीं कहा गया है। बताया जा रहा है कि उस शख्स की एंट्री एक अनजान शख्स के तौर पर होगी, लेकिन बाद में वह ताकतवर होता जाएगा।
यह भी पढ़ें: बिग बॉस के घर में नजर आएंगी ‘वड़ा पाव गर्ल’! जानिए कौन हैं Chandrika Gera Dixit

आईपीएल के बाद हो सकती है रिलीज


खबर है कि यह सीरीज फैंस के बीच आईपीएल (IPL 2024) खत्म होने के बाद आ सकती है। मेकर्स ने अभी इसकी रिलीज डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। बता दें कि ‘मिर्जापुर 3’ में जहां कालीन भैया और गुड्डू भैया वापसी करेंगे, वहीं मुन्ना यानी दिव्येंदु इसका हिस्सा नहीं होंगे। एक इंटरव्यू में दिव्येंदु बताया था कि इस किरदार में अब उन्हें घुटन होती है।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Mirzapur 3 पर बड़ा अपडेट आया सामने, मुन्ना भैया के गैरमौजूदगी में होगी इस नए किरदार की एंट्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो