scriptPanchayat 3: 5 किरदार जिन्होंने पंचायत के तीसरे सीजन में लूट ली महफिल, लोग कर रहे तारीफ | Patrika News
OTT

Panchayat 3: 5 किरदार जिन्होंने पंचायत के तीसरे सीजन में लूट ली महफिल, लोग कर रहे तारीफ

पंचायत 3 की लोग जमकर तारीफ कर कर हैं। सीरीज के सभी किरदारों ने जमकर एक्टिंग की है। एक तरफ जहां जितेंद्र कुमार और नीना गुप्ता के साथ रघुबीर यादव ने लोगों को बांधे रखा वहीं स्क्रीन पर बेहद कम टाइम में भी कुछ किरदारों ने समां बांध दिया।

मुंबईMay 30, 2024 / 09:27 am

Prateek Pandey

किरदार जिन्होंने पंचायत के तीसरे सीजन में लूट ली महफिल

किरदार जिन्होंने पंचायत के तीसरे सीजन में लूट ली महफिल

पंचायत 3 के किरदारों को खूब तारीफ मिल रही है। आज हम आपको 5 ऐसे किरदारों के बारे में बताएंगे जिन्होंने वाकई में लोगों को स्क्रीन पर नजरें जमाए रखने के लिए मजबूर कर दिया।

बम बहादुर

‘पंचायत 3’ में नया किरदार बम बहादुर ने सबका दिल जीत लिया। अभिषेक कुमार मौर्य ने इस किरदार को बखूबी निभाया है। सिर्फ चार एपिसोड में दिखाई देने वाले बम बहादुर की खूब तारीफ हो रही है। बेहद कम स्पेस टाइम में उन्होंने अपनी जबरदस्त छाप छोड़ी।

क्रांति देवी

ग्राम प्रधान बनने का सपना देख रही क्रांति देवी ने खूब तारीफ बटोरी। एक तरफ उनके एक्सप्रेशन जबरदस्त रहे तो वहीं उनके किरदार ने लोगों का खूब एंटरटेनमेंट किया। सीजन 2 में चप्पल खो जाने पर भी उन्होंने जमकर बवाल काटा था।
यह भी पढ़ें

घर-घर फेमस हुए ‘पंचायत’ के प्रह्लाद पांडेय, किरदार में दिखे ये बदलाव

विधायक जी

‘पंचायत 3’ में विधायक जी के किरदार में चंद्रकिशोर सिंह ने जबरदस्त एक्टिंग की है। कुत्ते के मर्डर के आरोप में जेल जाने से लेकर कबूतर मारने का आरोप। घोड़े को बेचते समय रोने पर तो दर्शक भी भावुक हो उठे। एक विलेन के रूप में भी विधायक जी के किरदार ने लोगों से खूब प्यार हासिल किया। ‘पंचायत’ के चौथे सीजन में अब ये पता चलेगा कि विधायक जी की कुर्सी बचती है या चली जाती है।

दामाद जी

दूसरे सीजन में गायब रहने के बाद एक बार फिर ‘पंचायत 3’ में दामाद जी की एंट्री हुई। उसी नाराजगी के साथ एक बार फिर उन्होंने अपने किरदार से लोगों का दिल जीता। तीसरे सीजन में दामाद जी के किरदार में घोड़ा खरीदकर गांव की मदद कर वो लोगों के चहेते बन जाते हैं।

प्रहलाद चा

प्रहलाद चा का किरदार निभाने वाले फैसल मालिक ने लोगों के दिल में पहले से ही जगह बना रखी है। इस बार उनकी एक्टिंग ने लोगों को और ज्यादा एंटरटेन किया। वो जब रोए तो लोग रोने लगे और वो जब हंसे तो लोग हंसने लगे। फैसल की एक्टिंग ने प्रहलाद चा का किरदार बखूबी निभाया है। लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Panchayat 3: 5 किरदार जिन्होंने पंचायत के तीसरे सीजन में लूट ली महफिल, लोग कर रहे तारीफ

ट्रेंडिंग वीडियो